28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हड़ताल से लौटने के बाद उत्साह में एचईसी के कर्मचारी होली के दिन भी लगे रहे काम पर

एचईसी में हड़ताल खत्म होने के बाद कर्मचारी दोगुणे उत्साह में काम कर रहे है. होली के दिन भी कंपनी के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कर्मचारियों ने आकर काम किया.

रांची : एचईसी में हड़ताल खत्म होने के बाद कर्मचारी दोगुणे उत्साह में काम कर रहे है. होली के दिन भी कंपनी के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कर्मचारियों ने आकर काम किया. रविवार के दिन भी कर्मचारी काम पर लगे थे.

कर्मचारियों को दो महीने का एडवांस और फेस्टिवल बोनस भी दिया गया है. पे रिवीजन की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन पर प्रबंधन ने कर्मचारियों को भरोसा दिया है कि इस पर फैसला होगा.

कंपनी के प्रभारी सीएमडी नलिन सिंघल ने भरोसा दिया है कि कर्मचारियों की मांग पर प्रबंधन पूरा ध्यान देगा. कर्मचारियों ने यह हड़ताल पे रिवीजन की मांग को लेकर किया था. सीएमडी ने मजदूरों को समझाते हुए कहा था कंपनी की हालत किसी से छुपी हुई नहीं है.

कंपनी अभी सभी कर्मचारियों को पे रिवीजन देने की हालत में नहीं है. हड़ताल 26 फरवरी 2020 से दिनांक 2 मार्च 2020 तक चली थी. 3 मार्च से कर्मचारी काम पर लौटे हैं और 31 मार्च 2020 तक एचईसी के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें