26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खड़गपुर में भाजपा नेता ने आदिवासी महिला को डायन बताकर पीटा, गर्म छड़ से दागा

tribal woman beaten up and fired with hot rods by bjp leader in kharagpur district of west bengal : झारखंड (Jharkhand) की सीमा से सटे पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम (Jhargram) के सांकराइल (Senkarail) थाना अंतर्गत भालकीशोल बागमारी इलाके में एक अधेड़ महिला को डायन बताकर जमकर पीटने और गर्म लोहे की छड़ से उसके गुप्तांग को दागने का मामला प्रकाश में आया है.

खड़गपुर : झारखंड की सीमा से सटे पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम के सांकराइल थाना अंतर्गत भालकीशोल बागमारी इलाके में एक अधेड़ महिला को डायन बताकर जमकर पीटने और गर्म लोहे की छड़ से उसके गुप्तांग को दागने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित महिला को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

इस जघन्य कांड का मुख्य आरोपी एक भाजपा नेता बताया जाता है. उसका नाम रवींद्र हांसदा है. रवींद्र खुदमराई अंचल कमेटी का नेता है. आरोप है कि रवींद्र हांसदा अपने गुर्गों के साथ महिला के घर पहुंचा और उसे डायन करार देकर घर से घसीटते हुए बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया.

महिला की बुरी तरह से पिटाई करने के बाद लोहे के छड़ को गर्म करके महिला के शरीर में कई जगह पर दागा. इससे भी रमेश का दिल नहीं भरा, तो उसने महिला के गुप्तांग को गर्म सलाख से दागा और वहां से फरार हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया.

स्थानीय लोगों ने ही थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस ने घटना से जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी और भाजपा नेता रवींद्र हांसदा अपने गुर्गों के साथ फरार है. पुलिस सभी की तलाश में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें