20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज कर्नाटक के अस्पताल से भागा, हाई अलर्ट जारी

अस्पताल से ‘भागे' मरीज की तलाश के लिए तटीय जिलों में हाई अलर्ट घोषित किया

मंगलुरु : दुबई से मंगलुरु हवाईअड्डे पर आया कोरोना वायरस को संदिग्‍ध मरीज भाग गया. व्यक्ति को कोरोना वायरस संक्रमण के संदेह में अस्पताल के पृथक वार्ड में भर्ती करवाया गया था.

सूत्रों ने यह जानकारी दी. व्यक्ति रविवार को यहां आया, उसे तेज बुखार था और कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण भी उसमें नजर आये थे जिसके बाद उसे जिले के वेनलॉक अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बताया जाता है कि उसने रात को अस्पताल के स्टाफ से झगड़ा किया. उसका कहना था कि वह संक्रमित नहीं है और यह कहते हुए अस्पताल से चला गया कि वह किसी निजी अस्पताल में अपना इलाज करवाएगा.

अस्पताल के स्वास्थ्य अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद अस्पताल से ‘भागे’ मरीज की तलाश के लिए तटीय जिलों में हाई अलर्ट घोषित किया. जिला स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को मंगलुरु पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. मामले की जांच जारी है.

कोरोना वायरस के तीन नये मामलों के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 42 पर पहुंची

देश में कोरोना वायरस के तीन नये मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या 42 पर पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश और जम्मू-कश्मीर से एक-एक नया मामला सामने आया है.

साथ ही बताया कि अब तक किसी की भी मौत की खबर नहीं है. केरल में तीन साल के बच्चे में सामने आए संक्रमण के मामले की स्वास्थ्य मंत्रालय ने फिलहाल पुष्टि नहीं की है. कोच्चि में अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि इटली से अपने परिजन के साथ लौटा बच्चा वायरस की जांच में पॉजिटिव पाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें