29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Budget Session 2020 : दारोगा बहाली में धांधली को लेकर विपक्ष का प्रदर्शन, RJD ने दिया कार्य स्थगन

दारोगा बहाली में धांधली के खिलाफ आरजेडी का प्रदर्शन, RJD's performance against the rigging in Daroga Restoration

पटना : दारोगा बहाली परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए बुधवार को बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ. विधानसभा में आरजेडी सदस्यों ने एक ओर जहां सदन के बाहर नारेबाजी की, वहीं पार्टी की ओर से विधानसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव दिया गया.

दारोगा बिहाली परीक्षा रद्द करने और उसकी सीबीआई जांच की मांग को लेकर आरजेडी ने बुधवार को बिहार विधानसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव दिया है.आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र का कहना है कि सरकार हमारी मांगों को अगर नहीं मानती है, तो हम सरकार को चैन से नहीं बैठने देंगे. वहीं, विधान परिषद में भी बुधवार को दारोगा बहाली में धांधली का मामला उठा. कांग्रेस और आरजेडी पार्षदों ने सदन के बाहर हंगामा किया. प्रदर्शन कर रहे सदस्य मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे. मालूम हो कि पिछले माह ही दारोगा भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ है. इसके बाद से ही प्रारंभिक परीक्षा में असफल छात्र धांधली का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें