29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोजपुरी स्टार समर सिंह और कविता यादव का HOLI SONG तेजी से हो रहा वायरल

भोजपुरी गायक समर सिंह का होली गीत वायरल, Bhojpuri singer Samar Singh's Holi song goes viral

पटना : होली यानी फगुआ. फगुआ चढ़ते ही खुमार चढ़ने लगता है. साथ ही होली के गानों की मांग भी बढ़ने लगती है. होली के गानों की बात हो और भोजपुरी गानों की बात नहीं हो, ये कैसे संभव भला. होली में भले ही अभी कुछ दिन बचे हों, लेकिन लोगों में इसका रंग अभी से दिखने लगा है. होली के नये गानों के साथ भोजपुरी के कई कलाकार होली के नये-नये गीत ले कर आ रहे हैं. इसी क्रम में ”सइयां धरावेला थरेसर…” गाने से रातों-रात हिट हुए गायक समर सिंह का नया होली सॉन्ग काफी तेजी से वायरल हो रहा है. समर सिंह के इस गाने ने हाल में पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के रिलीज हुए गानों को काफी पीछे छोड़ दिया है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक नये गाने रिलीज हो रहे हैं. लोगों के बीच भोजपुरी के कई गानों ने धूम मचा रखी है. चर्चित चेहरों के गानों के अलावा भी कई गानों को पसंद किया जा रहा है. कई गाने सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहे हैं. वहीं, तमाम गानों के बीच समर सिंह का नया होली सॉन्ग ”प्रधान जी के घरे…” लोगों के बीच सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है. केवल यू-ट्यूब पर अब तक 43 लाख से अधिक बार इस गाने को देखा जा चुका है.

”प्रधान जी के घरे…” गाने को समर सिंह ने गाया है. उनका साथ कविता यादव ने दिया है. दोनों की जोड़ी शुरू से पसंद की जाती रही है. समर सिंह और कविता यादव के गाने ”सइयां धरावेला थरेसर..” को रिलीज होते ही काफी लोकप्रियता मिली थी. रिलीज होते ही मात्र 10 महीने में 14 करोड़ से अधिक लोग इस गाने को देख चुके थे. समर सिंह काफी तेजी से भोजपुरी के पुराने दिग्गज कलाकारों के सामने खुद को लाते दिख रहे हैं. भोजपुरी गाने को चैता के अंदाज में गाने की उनकी विशेष कला को काफी पसंद किया जा रहा है. ”प्रधान जी के घरे…” गाने को आईबीएस म्यूजिक ने लांच किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें