27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS : विराट-अनुष्‍का ने इन सेलेब्‍स के साथ स्विजरलैंड में यूं मनाया न्‍यू ईयर

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने नये साल 2020 (New Year 2020) का स्‍वागत बॉलीवुड सितारों करीना कपूर, सैफ अली खान, वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्विजरलैंड में किया. अनुष्‍का ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर पोस्‍ट की है और फैंस को न्‍यू ईयर विश किया है. इससे पहले अनुष्‍का […]

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने नये साल 2020 (New Year 2020) का स्‍वागत बॉलीवुड सितारों करीना कपूर, सैफ अली खान, वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्विजरलैंड में किया. अनुष्‍का ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर पोस्‍ट की है और फैंस को न्‍यू ईयर विश किया है.

इससे पहले अनुष्‍का और विराट ने एक वीडिया पोस्‍ट कर सभी को न्‍यू ईयर विश किया था. विराट अपने बिजी शेड्यूल में से वक्‍त चुराकर फिलहाल पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ पिछले कुछ दिनों से वेकेशन पर हैं.

बता दें कि पिछले कुछ समय से करीना अपने पति सैफ, बेटे तैमूर और बहन करिश्‍मा कपूर के साथ वेकेशन पर स्विजरलैंड में हैं. करिश्‍मा ने कई खूबसूरत तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

वहीं वरुण भी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्विजरलैंड में हैं. विराट-अनुष्‍का ने इससे पहले भी वरुण और नताशा के साथ एक तसवीर साझा की थी. यह कहना गलत नहीं होगा कि सेलेब्‍स जमकर न्‍यू ईयर को अपनी फैमिली के साथ इंज्‍वॉय कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें