31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…..जब सेना की वर्दी में धौनी ने गाया ‘पल-दो-पल का शायर हूं, वीडियो हुआ वायरल

कश्मीर में सेना के साथ ड्यूटी कर रहे धौनी का एक और वीडियो हुआ वायरल श्रीनगर : महेंद्र सिंह धौनी जम्मू-कश्मीर में 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ ड्यूटी कर रहे हैं. वह 15 अगस्त तक घाटी में रहेंगे. इस दौरान एक वीडियो इंटरनेट पर सनसनी बना हुआ है, जिसमें धौनी एक गीत गुनगुनाते नजर […]

कश्मीर में सेना के साथ ड्यूटी कर रहे धौनी का एक और वीडियो हुआ वायरल
श्रीनगर : महेंद्र सिंह धौनी जम्मू-कश्मीर में 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ ड्यूटी कर रहे हैं. वह 15 अगस्त तक घाटी में रहेंगे. इस दौरान एक वीडियो इंटरनेट पर सनसनी बना हुआ है, जिसमें धौनी एक गीत गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आर्मी की यूनिफॉर्म पहने धौनी ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ गीत गाते हुए दिख रहे हैं.
आइसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास पर पूरा ध्यान केंद्रित हो गया. क्रिकेट जगत को उम्मीद थी कि विकेटकीपर बल्लेबाज विश्व कप में भारत के बाहर होने के बाद संन्यास की घोषणा करेंगे. मगर 38 वर्षीय धौनी ने कई लोगों को हैरान करते हुए फैसला किया कि वह दो महीने का ब्रेक लेंगे और भारतीय आर्मी में अपनी सेवाएं देंगे. आर्मी में धौनी को मानद लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक हासिल हैं. वह 31 जुलाई से आर्मी को अपनी सेवाएं दे रहे हैं. उनकी पोस्टिंग दक्षिण कश्मीर में है, जहां वह विक्सर फोर्स का हिस्सा हैं.
हाल ही में महेंद्र सिंह धौनी के आर्मी यूनिफॉर्म की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. धौनी को इस फोटो में अन्य सोल्जर्स को ऑटोग्राफ देते हुए देखा गया. इसके बीच अब एक वीडियो इंटरनेट की सनसनी बन गया जहां पूर्व भारतीय कप्तान एक गीत गुनगुनाते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो फैंस को काफी रास आ रहा है और उनके साधारण व्यक्तित्व की जमकर तारीफ हो रही है.
ट्रेनिंग के दौरान वॉलीबॉल भी खेलते नजर आये धौनी
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लेकर आर्मी में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. आर्मी में होते हुए भी धौनी खेल से अपने को दूर नहीं रख पाये.
हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें धोनी पैरा टेरिटोरियल बटालियन के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान अन्य जवान भी धौनी के साथ वॉलीबॉल खेलते दिखायी दे रहे हैं. सोशल साइट्स पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें