24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोलीं कृति सैनन- खुशी है कि लोग मुझे बतौर अभिनेत्री गंभीरता से ले रहे हैं

मुंबई : ‘हीरोपंती’ जैसी प्रेम कहानी के साथ करियर शुरू करने वाली कृति सैनन को ‘बरेली की बर्फी’ में उनके किरदार बिट्टी से पहचान मिली है. आखिरी फिल्म ‘लुका छुपी’ से दर्शकों की तारीफ बटोरने वाली सैनन का कहना है कि करियर के लगभग आधे दशक पूरे होने के बाद अब लोग मुझे बतौर अभिनेत्री […]

मुंबई : ‘हीरोपंती’ जैसी प्रेम कहानी के साथ करियर शुरू करने वाली कृति सैनन को ‘बरेली की बर्फी’ में उनके किरदार बिट्टी से पहचान मिली है. आखिरी फिल्म ‘लुका छुपी’ से दर्शकों की तारीफ बटोरने वाली सैनन का कहना है कि करियर के लगभग आधे दशक पूरे होने के बाद अब लोग मुझे बतौर अभिनेत्री गंभीरता से लेने लगे हैं.

सैनन ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘‘‘बरेली की बर्फी’ और ‘लुका छुपी’ दोनों ही दिल से चुनी गई फिल्में थीं. अब स्क्रिप्ट के बारे में मैं दिल की ही सुनती हूं. खुशी है कि लोग अब मुझे गंभीरता से ले रहे हैं और यह सबकुछ मेरी काम की वजह से हो रहा है.

उन्होंने कहा कि हर आने वाली फिल्म के साथ कुछ बेहतर करना जरूरी है वरना आपमें ठहराव आ जाएगा. करियर के बारे में दीपिका पदुकोण का उदाहरण देते हुए सैनन ने कहा कि किसी भी अभिनेता के जीवन में एक ऐसी फिल्म होती है जो उसे बतौर कलाकार सबके सामने लाता है. दीपिका के लिए वह फिल्म ‘कॉकटेल’ थी.

सैनन का कहना है कि उनके लिए ‘बरेली की बर्फी’ ने भी वही किया. वह इस साल की अपनी दूसरी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का प्रोमोशन कर रही हैं. फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें