22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL मैच के दौरान प्रीति जिंटा ने कहा- धौनी बचकर रहना, जीवा को कर लूंगी किडनैप

बॉलीवुड एक्ट्रेस आइपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की मालकिन प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर कुछ ऐसा पोस्ट कर डाला है, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है. दरअसल, प्रीतिने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस आइपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की मालकिन प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर कुछ ऐसा पोस्ट कर डाला है, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है.

दरअसल, प्रीतिने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

फोटो से साफ जाहिर है कि दोनों के बीच कुछ हंसी-मजाक की बात चल रही है. लेकिन जिस बात की चर्चा हो रही है, वो है इस तस्वीर के साथ लिखी बात. प्रीति जिंटा ने एमएस धौनी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखाहै कि वह धौनी की बेटी जीवा की बहुत बड़ी फैन हैं.

प्रीति ने लिखा है- कैप्टन कूल के बहुत सारे फैंस होंगे मुझे मिला कर,लेकिन अब मेरा झुकाव उनकी छोटी सी मंचकिन जीवा की तरफ ज्यादा है. मजाक-मजाक में प्रीति ने आगे लिखा है कि यहां मैं धौनी को सावधान रहने के लिए कहूंगी. मैं कभी भी जीवा को किडनैप कर सकती हूं.

प्रीति ने इसी के साथ एक इमोजी भी बनाया है. इसी के साथ प्रीति ने अपने फॉलोअर्स से भी इस तस्वीर को कैप्शन देने के लिए कहा.

मालूमहो कि महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा सोशल मीडिया स्टार हैं. उनकी क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं. समय-समय पर जीवा के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

हाल ही में जीवा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो सभी से वोट करने की अपील कर रही थीं. वीडियो में जीवा अपने पा धौनी और मां साक्षी के साथ हैं और लोगों से मतदान करने की अपील कर रही हैं.

जीवा ने कहा- जाइए और मतदान कीजिए, जिस तरह मम्मी और पापा ने किया. धौनी और जीवा का यह वीडियोकुछही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें