कौन हैं श्रीनाथ भासी जिन्हें केरल पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला पत्रकार से बदसलूकी के लगे आरोप

वीडियो में श्रीनाथ भासी यह कहते सुने गए कि वह ‘‘नाराज'' हैं और वह इंटरव्यू छोड़ना चाहते हैं. उन्होंने इसके बाद कैमरामैन से वीडियो रिकॉर्ड करना बंद करने को कहा. हालांकि, शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि कैमरा बंद होने के बाद भासी ने उन्हें और उसके सहयोगियों को अपशब्द कहे.

By Budhmani Minj | September 27, 2022 11:56 AM

केरल पुलिस मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी (Sreenath Bhasi) को गिरफ्तार कर लिया है. उनपर एक इंटरव्यू के दौरान एक महिला पत्रकार को कथित रूप से अपशब्द कहने का आरोप है. यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. ऑनलाइन मीडिया की एक पत्रकार की शिकायत के आधार पर अभिनेता को मराडू पुलिस थाने में तलब करने के बाद गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘हमने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें चिकित्सीय परीक्षण के लिए ले जाया जाएगा.”

मेडिकल जांच के बाद जमानत पर छोड़ दिया जाएगा

गिरफ्तारी भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 ए (1) (चतुर्थ), 509 और 294 बी के तहत की गई. पुलिस ने कहा कि अभिनेता को मेडिकल जांच के बाद जमानत पर छोड़ दिया जाएगा, क्योंकि यह एक जमानती अपराध है. कथित घटना 21 सितंबर को उस समय हुई, जब भासी अपनी नयी फिल्म ‘चट्टांबी’ को लेकर साक्षात्कार दे रहे थे. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. साक्षात्कार दौरान जब ऑनलाइन मीडिया की पत्रकार ने फिल्म के नाम से जुड़ा सवाल पूछा तो भासी नाराज नजर आए.

कैमरामैन से वीडियो रिकॉर्ड करना बंद करने को कहा था

वीडियो में भासी यह कहते सुने गए कि वह ‘‘नाराज” हैं और वह इंटरव्यू छोड़ना चाहते हैं. उन्होंने इसके बाद कैमरामैन से वीडियो रिकॉर्ड करना बंद करने को कहा. हालांकि, शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि कैमरा बंद होने के बाद भासी ने उन्हें और उसके सहयोगियों को अपशब्द कहे.

श्रीनाथ भासी ने किया आरोपों से इनकार

इसके कुछ ही समय बाद, एक निजी एफएम चैनल के साथ एक अलग इंटरव्यू के दौरान भासी द्वारा रेडियो जॉकी को अपशब्द कहने संबंधी एक और क्लिप भी वायरल हो गई. दूसरे वीडियो में, भासी साक्षात्कारकर्ता द्वारा पूछे गए प्रश्नों के खराब स्तर से स्पष्ट रूप से चिढ़े दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. हालांकि बाद में भासी ने एक टेलीविजन चैनल के साथ साक्षात्कार में, आरोपों से इनकार किया और साक्षात्कार के दौरान अपना आपा खोने पर खेद व्यक्त किया.

Also Read: सुप्रीम कोर्ट ने वड़ोदरा स्टेशन भगदड़ मामले में शाहरुख खान को दी बड़ी राहत, जानिए क्या है पूरा मामला
कौन हैं श्रीनाथ भासी

बता दें कि, श्रीनाथ भासी ने एक रेडियो जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू किया था और फिर साल 2011 की ब्लॉकबस्टर फिल्म प्राणायाम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इस फिल्म में मोहनलाल, अनुपम खेर और जया प्रदा मुख्य भूमिका में नजर आये थे. फिल्मों में आने से पहले श्रीनाथ भासी ने क्रिमसन वुड नामक त्रिवेंद्रम स्थित इंजील ईसाई रॉक बैंड के लिए लीड सिंगर के तौर पर परफॉरमेंस किया और इस समय केरल के एक प्रयोगात्मक बैंड के गायक हैं. श्रीनाथ भासी ने कप्पला, उस्ताद होटल, कुंभलंगी नाइट्स, वायरस, और अन्य जैसी पचास से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

भाषा इनपुट के साथ

Next Article

Exit mobile version