Jharkhand: गुरपा स्टेशन में मालगाड़ी के बेपटरी होने की घटना के दूसरे दिन भी ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

धनबाद मंडल के कोडरमा और मानपुर रेलखंड के बीच गुरपा स्टेशन पर मालगाड़ी के 53 वैगन दुर्घटनाग्रस्त होने का असर दूसरे दिन यानी गुरुवार को भी दिख रहा है. धनबाद-गया मेन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होने के कारण परिवर्तित मार्ग से परिचालन किया जा रहा है.

By Rahul Kumar | October 27, 2022 8:51 AM

Dhanbad News: धनबाद मंडल के कोडरमा और मानपुर रेलखंड के बीच गुरपा स्टेशन पर मालगाड़ी के 53 वैगन दुर्घटनाग्रस्त होने का असर दूसरे दिन यानी गुरुवार को भी दिख रहा है. धनबाद-गया मेन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होने के कारण परिवर्तित मार्ग से परिचालन किया जा रहा है. 27 अक्टूबर को कोलकाता से खुलने वाली कई ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन (मधुपुर और जसीडीह में ठहराव के साथ) किया गया है.

इन ट्रेनों के मार्ग में हुआ परिवर्तन

कोलकाता से खुलने वाली गाड़ी संख्या 13151 कोलकाता-जम्मूतवी एक्सप्रेस का परिचालन परिवर्तित मार्ग से किया जायेगा. यह ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग की जगह आसनसोल-झाझा-पटना-पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन के रास्ते किया जाएगा. इसके अतिरिक्त कोलकाता से ही खुलने वाली गाड़ी संख्या 13167 कोलकाता-आगरा कैंट एक्सप्रेस का परिचालन भी परिवर्तित मार्ग से किया जायेगा. यह ट्रेन अपने निर्धारित रास्ते की जगह आसनसोल-झाझा-पटना-पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन के रास्ते किया जाएगा.

Also Read: प्रभात खबर संवाद कार्यक्रम में बोले वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव, जमीन हो स्थानीयता का आधार

राहत कार्य अब भी जारी

दुर्घटना के दूसरे दिन भी रेलवे की ओर से राहत कार्य किए जा रहे हैं. हालांकि अभी ट्रेनों का परिचालन सामान्य होने में वक्त लगेगा. ऐसे में कई ट्रेनों के मार्ग परिवर्तन करने के साथ यात्रा स्थगित किया गया है. बताते चलें कि ट्रेन संख्या 18626 हटिया – पूर्णिया कोर्ट एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग चंद्रपुरा – गया – पटना – दिनकर ग्राम सिमरिया के स्थान पर परिवर्तित मार्ग चंद्रपुरा – कतरासगढ़ – धनबाद – प्रधान खाटा – झाझा – किउल – दिनकर ग्राम सिमरिया होकर चलेगी.

Next Article

Exit mobile version