जढ़ुआ में स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर, एक घायल

हाजीपुर : महात्मा गांधी सेतु मुख्य मार्ग के जढ़ुआ के पास शुक्रवार को स्कॉर्पियो की ठोकर से बाइक सवार जूनियर इंजीनियर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल मो फिरोज […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 10, 2018 4:36 AM

हाजीपुर : महात्मा गांधी सेतु मुख्य मार्ग के जढ़ुआ के पास शुक्रवार को स्कॉर्पियो की ठोकर से बाइक सवार जूनियर इंजीनियर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल मो फिरोज आलम (24) सीवान जिला के प्रेमहाता निवासी मो असगर हुसैन का पुत्र है. जानकारी के अनुसार पीडब्लूडी में जेई के पद पर पटना के बिस्कोमान में पदस्थापित है और वह अपने विभागीय कार्य से हाजीपुर से आरा लौट रहे थे .

सड़क हादसे में छात्रा घायल
हाजीपुर. दिग्घी में शुक्रवार को ऑटो की ठोकर से एक साइकिल सवार छात्रा घायल हो गयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया. घायल छात्रा पहेतिया निवासी राजेश की पुत्री 17 बर्षीया सलोनी कुमारी है.
जानकारी के अनुसार छात्रा साइकिल से जा रही थी कि इसी बीच एक तेज रफ्तार की ऑटो ने साइकिल में ठोकर मार दिया जिससे साइकिल सवार घायल हो गयी.

Next Article

Exit mobile version