ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत

घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार जाम के कारण तीन किलोमीटर तक लगी वाहनों की लंबी लाइन स्थिति को नियंत्रण करने के लिए तीन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची भगवानपुर/सराय : हाजीपुर- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को एनएच 77 के सराय थाना क्षेत्र के मंसुरपुर गांव के समीप एक तेज […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 10, 2018 4:37 AM

घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार

जाम के कारण तीन किलोमीटर तक लगी वाहनों की लंबी लाइन
स्थिति को नियंत्रण करने के लिए तीन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची
भगवानपुर/सराय : हाजीपुर- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को एनएच 77 के सराय थाना क्षेत्र के मंसुरपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक से कुचल कर बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं बाइक के पीछे बैठी बाइक सवार की पत्नी अर्चना देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. मृतक विश्वनाथ राय (40) सराय थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी स्व. द्वारिका राय का पुत्र था.
इधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 77 के माधोपुर चौक के समीप शव को रख कर सड़क जाम कर वाहनों की आवाजाही ठप कर दिया. जिससे हाजीपुर- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लग गयी. घटना की सूचना मिलते ही सराय, भगवानपुर और सदर थाने की पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाने -बुझाने में लगी रही. मगर जमा कर रहे लोग मानने को तैयार नहीं थे.
आक्रोशित लोगों का कहना था कि मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये मुआवजा राशि व घटनास्थल पर बड़े अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे. लगभग चार घंटे के बाद पहुंची भगवानपुर सीओ बीणा कुमारी घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के पुत्र अजय कुमार को चार लाख रुपये मुआवजा राशि दी और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. तब जा कर लोग शांत हुए. जिसे बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. परिजनों ने बताया की मृतक कोलकाता में टैक्सी चालक था. होली पूर्व में घर आया हुआ था. उसके दो पुत्र और दो पुत्री है. वही एक अपने परिवार का सहारा था. उसके जाने के बाद उसके परिवार को देखने वाला कोई नहीं.
जाम के कारण घंटों फंसे रहे लोग
हाजीपुर- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के एनएच 77 पर आक्रोशित लोगों द्वारा लगभग चार घंटे तक सड़क जाम रहने से तीन किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी लाइन लग गयी. जाम के कारण लोग घंटो वाहनों मे फंसे रहे. कई लोग तो काफी इंतजार के बाद वाहनों से उतर कर पैदल निकल पड़े.
खास कर छोटे बच्चे और बुजुर्ग जाम के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.
क्या कहते हैं अधिकारी
मंसुरपुर गांव के समीप ट्रक की कुचलकर एक बाइक सवार की मौत हो गयी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया गया. मृतक के पुत्र के बयान में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं.
रमण कुमार, थानाध्यक्ष, सराय

Next Article

Exit mobile version