अपहृत बेटी को मुक्त कराने की गुहार लगा रहा हवलदार

शेखपुरा : करीब एक माह पहले गांव के ही एक युवक द्वारा बेटी को अगवा करने के मामले में पिता बीएसफ का हवलदार न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है. चेवाड़ा थाना क्षेत्र के एकाढा गांव निवासी दयानंद सिंह इस मामले में गुरुवार को भी एसपी राजेंद्र कुमार भील को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 10, 2018 4:41 AM

शेखपुरा : करीब एक माह पहले गांव के ही एक युवक द्वारा बेटी को अगवा करने के मामले में पिता बीएसफ का हवलदार न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है. चेवाड़ा थाना क्षेत्र के एकाढा गांव निवासी दयानंद सिंह इस मामले में गुरुवार को भी एसपी राजेंद्र कुमार भील को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित ने बताया कि 12 फरवरी को गांव के संतोष राम ने उनकी पुत्री को अगवा कर लिया.

इस मामले में पीड़िता के भाई ने चेवाड़ा थाने में आरोपित संतोष राम, पिता तनिक राम के अलावा शेखपुरा के कच्ची रोड निवासी राजू उर्फ छोटू पर प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पिता ने बताया कि पुलिस इसे प्रेम प्रसंग बताकर दबाना चाह रही है. पिता ने कहा की अगर उसकी पुत्री ने प्रेम विवाह रचाया है तो एक बार उसे सामने लाकर दिखाया जाए. पिता ने दावा करते हुए कहा कि उनकी पुत्री अगवा कर बंधक बनाकर रखा गया है. मोबाइल पर अज्ञात नंबरों से फोन पर धमकी दी गयी. उन्होंने कहा कि अगवा करने की घटना के पूर्व 24 जनवरी के तिथि में पुलिस नवादा के एक शपथ पत्र दिखा कर प्रेम विवाह का दावा कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version