21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर में जल रहे चूल्हे की गैस से दम घुट कर इसीएल कर्मी की मौत

ठंड से बचने के लिए रात को घर में चूल्हा जलाकर सो गये दंपती. सुबह दरवाजा तोड़कर स्थानीय लोगों ने दंपती को निकाला. घर में बेहोश पड़े थे दंपती, चिकित्सक ने पति को मृत घोषित किया, पत्नी की हालत नाजुक. अंडाल : अंडाल थाना के उखड़ा पुलिस आउटपोस्ट अंतर्गत शारदा पल्ली निवासी व इसीएल कर्मी […]

ठंड से बचने के लिए रात को घर में चूल्हा जलाकर सो गये दंपती.

सुबह दरवाजा तोड़कर स्थानीय लोगों ने दंपती को निकाला.
घर में बेहोश पड़े थे दंपती, चिकित्सक ने पति को मृत घोषित किया, पत्नी की हालत नाजुक.
अंडाल : अंडाल थाना के उखड़ा पुलिस आउटपोस्ट अंतर्गत शारदा पल्ली निवासी व इसीएल कर्मी सोनाई लोहार (48) की मौत बुधवार रात को घर में जल रहे चूल्हे की गैस से दम घुंटकर हो गयी. वह केंदा एरिया अंतर्गत सिदुली कोलियरी में जनरल मजदूर के पद पर कार्यरत थे. घटना में उनकी पत्नी मिठू लोहार (38) को गंभीर हालत में दुर्गापुर के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.
स्थानीय निवासी देवव्रत राय ने बताया कि गुरुवार सुबह स्वर्गीय लोहार का पुत्र राजश्री लोहार जो कि दूसरे रूम में सोया था, माता-पिता को उठने में देरी होने के चलते पास के रूम का दरवाजा खटखटाया परंतु दरवाजे के अंदर से कोई आवाज नहीं मिली. वह घबरा गया और आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी. स्थानीय लोगों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. दरवाजा नहीं खुलने पर तोड़ दिया गया. लोंगों ने पति-पत्नी दोनों को बेहोशी की हालत में पाया. रूम में चूल्हा सुलग रहा था और पूरा रूम गैस से भरा था.
बेहोश दंपती को स्थानीय लोग तत्काल खान्द्रा स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां चिकित्सक ने सोनाई लोहार को मृत घोषित किया. उनकी पत्नी की नाजुक स्थिति को देखते हुए दुर्गापुर महकमा अस्पताल रेफर कर दिया. घरवाले बेहतर इलाज के लिए उन्हें दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया. घटना को लेकर इलाके में शोक की लहर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें