मायावती की चेतावनी, कहा- आरक्षण नीति बदली तो देशभर में प्रदर्शन

नयी दिल्ली : दिल्ली में बसपा अध्यक्ष मायावती ने आज प्रेस कांफ्रेंस किया जिसमें उन्होंने आरक्षण को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. बसपा प्रमुख ने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत के कल के बयान से देशभर के दलितों में रोष फैल गया है. यदि नरेंद्र मोदी सरकार मोहन भागवत के कथ्‍य पर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 22, 2015 12:32 PM

नयी दिल्ली : दिल्ली में बसपा अध्यक्ष मायावती ने आज प्रेस कांफ्रेंस किया जिसमें उन्होंने आरक्षण को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. बसपा प्रमुख ने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत के कल के बयान से देशभर के दलितों में रोष फैल गया है. यदि नरेंद्र मोदी सरकार मोहन भागवत के कथ्‍य पर चलेगी तो बसपा पूरे देश में इसका विरोध करेगी.

राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन (एनआरएचएम) घोटाले पर आयोजित इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा कि यह सच है कि कल सीबीआइ ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि वे मुझसे एनआरएचएम के संबंध में सवाल करना चाहते हैं. मैं पूछताछ के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा कि यह मेरा और मेरी पार्टी का मनोबल तोड़ने के लिए किया जा रहा है, नहीं तो अचानक चार साल बाद उन्हें इसकी याद कैसे आयी.

मायावती ने कहा कि भाजपा के इशारे पर ऐसा किया जा रहा है लेकिन वह यह जान लें कि मैं किसी के सामने घुटना नहीं टेकने वाली हूं. मायावती ने कहा कि मेरा एनआरएचएम घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है. भाजपा सीबीआइ का दुरुपयोग कर रही है.

आपको बता दें कि एनआरएचएम घोटाले की सीबीआई जांच की आंच अब उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की चौखट तक पहुंच गई है जिनसे जांच एजेंसी इस मामले में बहुत जल्द पूछताछ करने वाली है. इस मामले में 74 प्राथमिकियां और 48 आरोप पत्र दायर किए जाने के बाद सीबीआई ने ‘घोटाले में बडी साजिश का खुलासा करने’ के लिए मायावती से पूछताछ का फैसला किया है. सीबीआई सूत्रों ने दावा किया कि कुछ नए सबूत हाथ लगे हैं जो दो मुद्दों पर पूर्व मुख्यमंत्री की भूमिका की जांच करने को जरुरी बताते हैं.

Next Article

Exit mobile version