आंगनबाड़ी पर कब्जे को लेकर बम विस्फोट, गांव में दहशत

मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले से एक चौकाने वाली खबर आ रही है. अपराधियों ने आंगनबाड़ी केंद्र पर कब्जा जमान के लिये बम विस्फोट को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक शहर के रेलवे लाइन से सटे 13 नंबर गेट के पास अपराधियों ने आंगनबाड़ी केंद्र पर टिफिन बम विस्फोट किया. बताया जा रहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 3, 2016 5:20 PM

मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले से एक चौकाने वाली खबर आ रही है. अपराधियों ने आंगनबाड़ी केंद्र पर कब्जा जमान के लिये बम विस्फोट को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक शहर के रेलवे लाइन से सटे 13 नंबर गेट के पास अपराधियों ने आंगनबाड़ी केंद्र पर टिफिन बम विस्फोट किया. बताया जा रहा है कि टिफिन बम का धमाका इतना तेज था कि स्थानीय लोग घरों से बाहर निकल आये. स्थानीय लोगों के मुताबिक घटनास्थल से मेन स्टेशन महज कुछ ही दूरी पर स्थित है. आंगनबाड़ी केंद्र को लेकर पहले भी वर्चस्व की लड़ाई सामने आ चुकी है. शहर के कुछ भू-माफियाओं द्वारा मंदिर के साथ आंगनबाड़ी केंद्र पर पूर्व में कब्जा कर लिया गया था जिसे बाद में स्थानीय लोगों ने मुक्त करा लिया था.

घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. गौरतलब हो कि जमीन की बढ़ती कीमत को लेकर अपराधियों द्वारा उसपर कब्जा जमाने की कवायद जारी है. हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा विरोध भी किया जा रहा है. अपराधियों ने द्वारा बम विस्फोट कर दहशत फैलाया जा रहा है लेकिन स्थानीय लोग आंगनबाड़ी पर कब्जा नहीं होने देना चाहते हैं.

Next Article

Exit mobile version