बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

सिसई(गुमला) : सिसई प्रखंड के लंगटा पबेया गांव निवासी संजय उरांव की पत्नी बिरसमुनी उरांव ने गुरुवार को चलती बस में एक बच्चे को जन्म दिया. वह अपने गांव से सहिया बुधनी देवी के साथ टेंपो से गुमला जा रही थी. इसी बीच बिरसमुनी को प्रसव दर्द शुरू हो गया. टेंपो चालक ने उसे नागफेनी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 21, 2017 7:41 AM
सिसई(गुमला) : सिसई प्रखंड के लंगटा पबेया गांव निवासी संजय उरांव की पत्नी बिरसमुनी उरांव ने गुरुवार को चलती बस में एक बच्चे को जन्म दिया. वह अपने गांव से सहिया बुधनी देवी के साथ टेंपो से गुमला जा रही थी. इसी बीच बिरसमुनी को प्रसव दर्द शुरू हो गया. टेंपो चालक ने उसे नागफेनी गांव के पास टेंपो से उतार दिया. इसके बाद सहिया वहां से गुजर रही बस में गर्भवती महिला को लेकर सवार हो गयी. वह बिरसमुनी को लेकर सिसई जा रही थी.
इसी बीच बिरसमुनी ने बस में ही एक बच्चे को जन्म दिया. सहिया ने रेफरल अस्पताल को इसकी जानकारी दी. अस्पताल के नर्सों ने अस्पताल गेट के समीप जच्चा व बच्चा को बस से उतारा और अस्पताल ले गयी, जहां उसका हुआ. जच्चा बच्चा स्वस्थ हैं. बिरसमुनी उरांव ने बताया बुधवार को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल आयी थी. डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी. देर होने के कारण गुमला नहीं आयी. गुरुवार को सहिया के साथ अल्ट्रासाउंड कराने के लिए गुमला जा रही थी. इसी बीच दर्द शुरू हो गया.

Next Article

Exit mobile version