Mitsubishi ने पेश की नयी Outlander SUV, कीमत 31.95 लाख, ये हैं नये फीचर्स

नयी दिल्ली : जापानी कार कंपनी मिस्तुबिशी मोटर्स ने आज भारत में अपनी प्रीमियम एसयूवी आउटलैंडर का नया संस्करण पेश किया. दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 31.95 लाख रुपये है. हिंदुस्तान मोटर्स फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचएमएफसीएल) ने बयान में कहा कि सात सीट वाली एसयूवी में 2.4 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है. साथ ही […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 22, 2018 9:01 PM

नयी दिल्ली : जापानी कार कंपनी मिस्तुबिशी मोटर्स ने आज भारत में अपनी प्रीमियम एसयूवी आउटलैंडर का नया संस्करण पेश किया. दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 31.95 लाख रुपये है.

हिंदुस्तान मोटर्स फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचएमएफसीएल) ने बयान में कहा कि सात सीट वाली एसयूवी में 2.4 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है. साथ ही सीवीटी ऑटोमैट्रिक ट्रांसमिशन भी है.

एचएमएफसीएल भारत में मिस्तुबिशी वाहनों की डिस्ट्रीब्यूटर है. एचएमएफसीएल के प्रबंध निदेशक उत्तम बोस ने कहा कि आउटलैंडर ने खुद को प्रीमियम एसयूवी श्रेणी में उत्कृष्ट उत्पाद के रूप में स्थापित किया है.

नये लुक के साथ आउटलैंडर और ज्यादा आकर्षक हो गयी है और हमारा मानना है कि यह एसयूवी क्षेत्र में नये कीर्तिमान स्थापित करेगी. आउटलैंडर में डुअल जोन एसी एयर फिल्टर, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, सनरूफ और बिना चाबी के परिचालन प्रणाली जैसी कई अन्य फीचर्स हैं.

Next Article

Exit mobile version