25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एप्पल नौ सितंबर को पेश करेगा आईफोन 6

नयी दिल्ली:प्रौद्योगिकी कंपनी एप्पल अपने आइफोन का नया संस्करण व पहली स्मार्टवाच नौ सितंबर को कूपरटिनो, कैलिफोर्निया में पेश कर सकती है. कंपनी ने एक निमंत्रण भेजा है लेकिन उसमें किसी तरह की जानकारी या संकेत नहीं दिया गया है लेकिन यह 2007 से कंपनी के लिए इस तरह के आयोजन सालाना रिवाज बन गया […]

नयी दिल्ली:प्रौद्योगिकी कंपनी एप्पल अपने आइफोन का नया संस्करण व पहली स्मार्टवाच नौ सितंबर को कूपरटिनो, कैलिफोर्निया में पेश कर सकती है.

कंपनी ने एक निमंत्रण भेजा है लेकिन उसमें किसी तरह की जानकारी या संकेत नहीं दिया गया है लेकिन यह 2007 से कंपनी के लिए इस तरह के आयोजन सालाना रिवाज बन गया है जबकि कंपनी पहला आइफोन पेश किया. यह कार्यक्रम उसी जगह होगा जहां एप्पल के सह-संस्थापक स्टीव जॉब्स ने तीस साल पहले पहला मैक कंप्यूटर पेश किया था.

विभिन्न रिपोर्टो के अनुसार नया आइफोन दो संस्करणों में आ सकता है जिनमें एक में 4.7 इंच तथा दूसरे में 5.5 इंच की स्कीन होगी. कंपनी इसके जरिये सैमसंग तथा अन्य कंपनियों के बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन का मुकाबला करना चाह रही है. एप्पल के प्रशंसकों को इसके अलावा स्मार्टवाच का भी इंतजार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें