12 MP के साथ जल्‍द ही आ रहा है सैमसंग का नया फैबलेट Galaxy Grand 3

सैमसंग अपने अगले फैबलेट गैलेक्‍सी ग्रैंड 3 के लांच की तैयारी कर रहा है. सैमसंग के फ्लैगशिप डिवाइस गैलेक्‍सी एस 6 के स्‍पेसिफिकेसन लीक होने के बाद अब गैलेक्‍सी ग्रैंड 3 की स्‍पेसिफिकेसन मंगलवार को लीक हो गयी. दक्षिण कोरियाई कंपनी अब अपने अगले फैबलेट मॉडल (एस एम-जी 7200) को जल्‍द ही बाजारों में उतारने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 5, 2014 10:42 AM
an image

सैमसंग अपने अगले फैबलेट गैलेक्‍सी ग्रैंड 3 के लांच की तैयारी कर रहा है. सैमसंग के फ्लैगशिप डिवाइस गैलेक्‍सी एस 6 के स्‍पेसिफिकेसन लीक होने के बाद अब गैलेक्‍सी ग्रैंड 3 की स्‍पेसिफिकेसन मंगलवार को लीक हो गयी. दक्षिण कोरियाई कंपनी अब अपने अगले फैबलेट मॉडल (एस एम-जी 7200) को जल्‍द ही बाजारों में उतारने का ल्‍क्ष्‍य बना रहा है.

जानकारी के अनुसार गैलेक्‍सी ग्रैंड 3 64-बिट क्‍वाडकोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 1.2 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर के साथ है. इसमें एडर्नो 306 ग्राफिक्‍स का फीचर लगा है. इसके साथ ही नया गैलेक्‍सी ग्रैंड 1.5 रैम के साथ है. 5.5 इंच के बडे डिसप्‍ले के साथ यह डिवाइस अपने पिछले डिवाइस गैलेक्‍सी ग्रैंड 2 के डिसप्‍ले से ज्‍यादाबडा है. ग्रैंड 25.25 इंच के डिसप्‍ले के साथ था.जबकि रिजॉल्‍यूसन 720 पिक्‍सल दोनों ही फैबलेट का एक जैसा है.

ग्रैंड 3 की इंटरनल स्‍टोरेज 12 जीबी के साथ है. नये ग्रैड 3 में 12 मेगापिक्‍सल का रीयर कैमरा लगा है. इसके अलावा फ्रंट कैमरा ऑपसन में 4.7 इंच मेगापिक्‍सल का कैमरा है, जो पूर्ववर्ती ग्रैंड 2 के 8 मेगापिक्‍सल के रीयर कैमरे और 1.9 मेगापिक्‍सल के फ्रंट कैमरे से काफी अपग्रेड है.

कयास लगाया जा रहा है कि यह डिवाइस एंड्रायड के 4.4.4 किटकैट पर काम करेगा. एंड्रायड के नये ओएस लॉलीपॉप के अपडेट के बारे मेंकोई जानकारी नहीं दी गयी है. स्‍पेसिफिकेसन की बात की जाए तो पिछला गैलेक्‍सी ग्रैंड 2 ने लोगों के बीचअपनी अच्‍छी छाप छोडी है. पिछले साल दिसंबर के महीने में यह डिवाइस लांच किया गया था, तो सैमसंग के अगले डिवाइस गैलेक्‍सी ग्रांड 3 की लांचिंग अगले महीने दिसंबर में ही होने की संभावना जतायी जा रही है.यह जनवरी 2015 तक रीटेल शॉप पर मिल सकता है.

Exit mobile version