16MP कैमरे के साथ जल्‍द ही लांच होगी सैमसंग की Galaxy Note Edge

सैमसंग अपने ‘लिमिटेड एडिसन कॉन्‍सेप्‍ट डिवाइस’में गैलेक्‍सी नोट एज जल्‍द ही भारत के साथ अन्‍य देशों में लांच करने वाली है. गैलेक्‍सी नोट एज इस वक्‍त यूएस में 946 डॉलर में बिक रहा है. नोट एज भारत में लिमिटेड एडिसन में उपलब्‍ध होगा जिसकी कीमत भारत में 58,200 रुपये हो सकती है. सैममोबाइल सैमसंग नये […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 12, 2014 12:25 PM

सैमसंग अपने ‘लिमिटेड एडिसन कॉन्‍सेप्‍ट डिवाइस’में गैलेक्‍सी नोट एज जल्‍द ही भारत के साथ अन्‍य देशों में लांच करने वाली है. गैलेक्‍सी नोट एज इस वक्‍त यूएस में 946 डॉलर में बिक रहा है. नोट एज भारत में लिमिटेड एडिसन में उपलब्‍ध होगा जिसकी कीमत भारत में 58,200 रुपये हो सकती है.

सैममोबाइल सैमसंग नये गैलेक्‍सी नोट 4 को भारत सहीत 22और देशों में लांच करेगी.जबतक इस स्‍मार्टफोन की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती है जबतक बताया जा र‍हा है कि यह सैमसंग यूरोप में गैलेक्‍सी नोट एज को कुछ खास स्‍टोरों पर 899 यूरो (68,700रुपये) में बेचेगी.

गैलेक्‍सी नोट 4 कुछ यूनीक फीचर्स के साथ आने वाला है. इसका 5.6 इंच का कर्व्ड डिस्‍पले यूजर को स्‍क्रीन लॉक होने के बावजूद भी ज्यादा इस्‍तेमाल किए गए एप्‍प और एलर्ट को इस्‍तेमाल करने की सुविधा देता है.
सैमसंगगैलेक्‍सी नोट 4 की ही तरह नोट एज क्‍वाड एचडी स्‍क्रीन(1,600×2,500) के साथ है. 2.7 गीगाहर्ट्ज क्‍वाड कोर प्रोसेसर पर काम करने वाले इस डिवाइस में 3 जीबी का रैम लगा है. इसके साथ ही यह 32 जीबी के इंटरनल स्‍टोरेज के साथ है जिसे 64 जीबी तक बढाया जा सकता है. ऑप्‍टिकल इमेज स्‍टैबलाइजेसन के साथ इसमें 16 मेगापिक्‍सल का रीयर कैमरा लगा है. डिवाइस के आगे की ओर 3.7 मेगापिक्‍सल का कैमरा लगा है.

Next Article

Exit mobile version