2023 Range Rover Sport की डिलीवरी भारत में शुरू, यहां पाएं फीचर्स से लेकर कीमत की पूरी जानकारी

प्रीमियम कार निर्माता कंपनी रेंज रोवर ने भारत में अपनी लेटेस्ट 2023 Range Rover Sport की डिलीवरी प्रोसेस भारत में शुरू कर दी है. आप अगर चाहें तो अभी इस कार की बुकिंग्स भी कर सकते हैं. कंपनी ने इस SUV की शुरूआती कीमत 1.64 करोड़ रुपये एक्स शोरूम दिल्ली रखी है.

By Vyshnav Chandran | December 12, 2022 4:49 PM

2023 Range Rover Sport: पॉपुलर और प्रीमियम कार निर्माता कंपनी रेंज रोवर ने अपनी लेटेस्ट Range Rover Sport को बुकिंग्स और डिलीवरी प्रोसेस शुरू कर दी है. बता दें कंपनी ने इस कार की सेल करीबन 6 महीने पहले ही शुरू कर दी थी और जिस भी बायर ने इस कार के CBU यूनिट को बुक किया था उनके लिए डिलीवरी आज से ही शुरू कर दी जाएगी. अगर आप एक सुरक्षित और पावरफुल SUV की तलाश में है तो 2023 Range Rover Sport पर नजर डाल सकते हैं. इस का में आपको पावरफुल इंजन, कमाल के फीचर्स और सेफ्टी का अच्छा खासा मिश्रण देखने को मिल जाएगा. चलिए 2023 Range Rover Sport से जुड़ी सभी बातों को विस्तार से जानते हैं.

2023 Range Rover Sport Engine

इंजन स्पेक्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इस कार में 3.0 लीटर पेट्रोल इंजन और 3.0 लीटर का डीजल इंजन दिया है. ये दोनों ही इंजन काफी पावरफुल है और और इनके पावर आउटपुट पर अगर नजर डालें तो इसका डीजल इंजन 346bhp की पावर और 700nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. वहीं, बात करें इसके पेट्रोल इंजन की तो इसका पेट्रोल इंजन 394bhp की पावर और 550nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इन दोनों ही इंजन को कंपनी ने 8 स्पीड टार्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है. इस SUV में आपको 900mm का वाटर वेंडिंग कैपेसिटी और 281mm की ग्राउंड क्लीयरेंस मिल जाती है.

2023 Range Rover Sport Features

इस SUV में आपको फीचर्स की एक लम्बी लिस्ट मिल जाती है. इन फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको लेदर फिनिश्ड कैबिन, मेरिडियन 3डी साउंड सिस्टम, इल्यूमिनेटेड सीटबेल्ट बकल, सेंट्रल इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ड्राइवर असिस्ट पैक, हेड अप डिस्प्ले और सराउंड व्यू कैमरा जैसे फीचर्स मिल जाते हैं. इसके कुछ अतरिक्त फीचर्स की अगर बात करें तो इस कार में कंपनी डायनामिक एयर सस्पेंशन, अडाप्टिव ऑफ रोड क्रूज कंट्रोल, हीटेड और वेन्टीलेटेड फ्रंट और रियर सीट्स और टेरेन रेस्पॉन्स 2 जैसे फीचर्स मिल जाते हैं.

2023 Range Rover Sport Price

2023 Range Rover Sports के प्राइस की अगर बात करें तो कंपनी ने इस SUV की शुरूआती कीमत 1.64 करोड़ रुपये रखी है, वहीं अगर आप इस SUV के टॉप मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको 1.84 करोड़ रुपये एक्स शोरूम दिल्ली चुकानी पड़ेगी.

Next Article

Exit mobile version