25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTO : रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की एक सितंबर को हो सकती है लॉन्चिंग, जानें क्या है इसके फीचर्स

रॉयल एनफील्ड 2023 बुलेट 350 के डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव नहीं करेगी. इसका पुराना डिजाइन काफी पॉपुलर हो गया है. रॉयल एनफील्ड इसमें बहुत अधिक बदलाव नहीं करेगी.

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की आगामी एक सितंबर को बाजार में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी की ओर से इसका ऐलान कर दिया गया है. रॉयल एनफील्ड ने आधिकारिक तौर पर ऐलान करते हुए कहा है कि वह 1 सितंबर को नई पीढ़ी की बुलेट 350 लॉन्च करेगी. उम्मीद है कि बुलेट 350 हंटर 350 और क्लासिक 350 का मॉडल होगा. फिलहाल, हंटर 350 सबसे किफायती नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.5 लाख रुपये से शुरू होती है.

Undefined
Photo : रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की एक सितंबर को हो सकती है लॉन्चिंग, जानें क्या है इसके फीचर्स 7
डिजाइन
Undefined
Photo : रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की एक सितंबर को हो सकती है लॉन्चिंग, जानें क्या है इसके फीचर्स 8

रॉयल एनफील्ड 2023 बुलेट 350 के डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव नहीं करेगी. इसका पुराना डिजाइन काफी पॉपुलर हो गया है. रॉयल एनफील्ड इसमें बहुत अधिक बदलाव नहीं करेगी. यह बात अलग है कि इसके बॉडी पैनल नए हो सकते हैं, लेकिन वे कमोबेश वैसे ही दिखेंगे, जैसे क्लासिक 350 के साथ थे.

हेडलैंप
Undefined
Photo : रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की एक सितंबर को हो सकती है लॉन्चिंग, जानें क्या है इसके फीचर्स 9

रॉयल एनफील्ड में सिंगल-पीस सीट और गोल हैलोजन हेडलैंप होगा, लेकिन इसमें हुड नहीं होगा. हालांकि, इससे पहले दिखाए गए टीजर में अभी भी फ्यूल टैंक पर पिनस्ट्रिप्स थीं. टेल लैंप भी नया होगा और इसे क्लासिक 350 के साथ शेयर किया जाएगा.

चेसिस
Undefined
Photo : रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की एक सितंबर को हो सकती है लॉन्चिंग, जानें क्या है इसके फीचर्स 10
इंजन
Undefined
Photo : रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की एक सितंबर को हो सकती है लॉन्चिंग, जानें क्या है इसके फीचर्स 11

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में पावरफुल नया जे-सीरीज इंजन होगा. यह 349 सीसी, लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन है, जो एयर-ऑयल कूल्ड है. यह करीब 20 bhp की अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. हालांकि, रॉयल एनफील्ड इंजन की विशेषताओं के अनुरूप इंजन को रीट्यून करेगा. इंजन क्लासिक 350 , हंटर 350 और मीटियर 350 के बीच शेयर किया गया है, लेकिन ट्यूनिंग के कारण यह तीनों मोटरसाइकिलों में थोड़ा अलग लगता है.

साउंडट्रैक
Undefined
Photo : रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की एक सितंबर को हो सकती है लॉन्चिंग, जानें क्या है इसके फीचर्स 12

पिछले टीजर में मोटरसाइकिल का एग्जॉस्ट नोट भी था. निर्माता मोटरसाइकिल के बीएस6 स्टेज 2 के अनुरूप होने के बावजूद अधिकांश साउंडट्रैक को बनाए रखने में सक्षम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें