मोटोरोला ने लांच किया कभी न टूटने वाला स्मार्टफोन “मोटो एक्स फोर्स “

-गैजेट डेस्क- मोटोरोला कंपनी ने कभी न टूटना वाला स्मार्टफोन लांच किया है. "मोटो एक्स फोर्स" के नाम से लांच हुए इस स्मार्टफोन की कीमत 49,999 रुपये रखी गयी है. कंपनी ने दावा किया है कि यह बहुत ही मजबूत बॉडी वाली स्मार्टफोन होगा, जिसे ऊपर से गिराने के बाद भी नहीं टूटेगा. मोटो एक्स […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 2, 2016 3:32 PM

-गैजेट डेस्क-

मोटोरोला कंपनी ने कभी न टूटना वाला स्मार्टफोन लांच किया है. "मोटो एक्स फोर्स" के नाम से लांच हुए इस स्मार्टफोन की कीमत 49,999 रुपये रखी गयी है. कंपनी ने दावा किया है कि यह बहुत ही मजबूत बॉडी वाली स्मार्टफोन होगा, जिसे ऊपर से गिराने के बाद भी नहीं टूटेगा.
मोटो एक्स फोर्स में 4.5 इंच डिस्पले के साथ 3 जीबी रैम की सुविधा है. रियर कैमरा 21 MP का है. वहीं फ्रंट कैमरा 5 MP का है. भारत में इसकी बिक्री 8 फरवरी से शुरू होगी.
अन्य फीचर्स
इंटरनल मैमोरी 32 जीबी की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद के सहारे 2 TB बढ़ाया जा सकता है. इसकी बैटरी 30 घंटे तक चलेगी. "मोटो एक्स फोर्स " की बैटरी की चार्जिंग टाइम बेहद कम है. मात्र 15 मिनट की चार्जिंग से 8 घंटे तक बैटरी चलायी जा सकती है. वाटर प्रूफ स्मार्टफोन की कई ऐसी खासियत है जो इसे आइफोन के विकल्प के रूप में देखा जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version