चाहिए दमदार सेल्फी तो खरीदें 16 MP का यह स्मार्टफोन

गैजेट डेस्क अगर आप अपने मोबाइल के सेल्फी क्वालिटी के लिए हमेशा परेशान रहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. आज तक आप 16 MP के रियर कैमरा के बारे में सुनते होंगे, लेकिन इस बार एक ऐसे स्मार्टफोन की लॉन्चिंग हुई है जिसका फ्रंट कैमरा 16 MP का है. F1 प्लस के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 6, 2016 10:52 AM

गैजेट डेस्क

अगर आप अपने मोबाइल के सेल्फी क्वालिटी के लिए हमेशा परेशान रहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. आज तक आप 16 MP के रियर कैमरा के बारे में सुनते होंगे, लेकिन इस बार एक ऐसे स्मार्टफोन की लॉन्चिंग हुई है जिसका फ्रंट कैमरा 16 MP का है. F1 प्लस के नाम से लॉन्च हुए ओपो के इस स्मार्टफोन को कंपनी ने "सेल्फी एक्सपर्ट" का नाम दिया है. एफ वन प्लस का रियर कैमरा 12 MP का है. इसमें ऑटोफोकस की भी सुविधा है.
चाहिए दमदार सेल्फी तो खरीदें 16 mp का यह स्मार्टफोन 2
ओपो कंपनी ने इसे मार्च महीने में चीन में लॉन्चिग कर दी है. अब इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है. एफ वन प्लस 5.5 इंच का डिस्पले है. डिस्पले का नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर है.4 जीबी रैम वाले इस फोन की इंटरनल मैमोरी 64 जीबी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 5 मिनट की चार्जिंग में दो घंटे तक बैटरी चलाया जा सकता है. भारत में इसकी कीमत 26,990 रुपये है.

Next Article

Exit mobile version