23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SALE : अमेजन का ग्रेट इंडियन सेल शुरू, यहां मिल रहे हैं जी ललचाने वाले ऑफर्स

नयी दिल्ली : ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन अपने ग्राहकों के लिए अमेजन ग्रेट इंडियन सेल लेकर आ चुका है. यह सेल 11 मई की आधी रात से शुरू हो चुका है, जो 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगा. इस सेल के तहत कंपनी ग्राहकों को कई ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है. […]

नयी दिल्ली : ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन अपने ग्राहकों के लिए अमेजन ग्रेट इंडियन सेल लेकर आ चुका है. यह सेल 11 मई की आधी रात से शुरू हो चुका है, जो 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगा. इस सेल के तहत कंपनी ग्राहकों को कई ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है. यूजर्स को सेल के दौरान, स्मार्टफोन, एक्सेसरी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलरही है और सिटीबैंक कार्ड यूजर्स को कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है.

इस सेल में सैमसंग स्मार्टफोन्स पर 20 प्रतिशत, मोटोरोला स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत, लेनोवो स्मार्टफोन्स पर 33 प्रतिशत और कूलपैड स्मार्टफोन्स पर 9 प्रतिशत तक की छूट दी जा रहा है. इसके साथ ही वनप्लस स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. ग्रेट इंडियन सेल के दौरान यूजर्स को मोबाइल कवर, पावर बैंक, स्क्रीन प्रोटेक्टर और डाटा केबल जैसी एक्सेसरी पर भी 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी.

यह भीपढ़ें : OMG! इस टीवी के साथ फ्री मिल रहा सैमसंग गैलेक्सी S8 प्लस स्मार्टफोन, जानें खासियत

एलईडी टीवी, हेडफोन, स्पीकर, कैमरा पर50% की छूट

अमेजन इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स पर भी जबरदस्त छूट दे रहा है. यहां लैपटॉप पर 15 प्रतिशत, एलईडी टीवी पर 45 प्रतिशत, हेडफोन पर 60 प्रतिशत, स्पीकर पर 50 प्रतिशत, कैमरा पर 60 प्रतिशत, डाटा स्टोरेज पर 45 प्रतिशत और हेल्थबैंड पर 55 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा. बात करें इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड्सकी तो, इसके तहत एलजी के प्रोडक्ट्स पर 20 प्रतिशत, वोल्टास के प्रोडक्ट्स पर 25 प्रतिशत, फिलिप्स के प्रोडक्स् पर 30 प्रतिशत, बीपीएल के प्रोडक्ट्स पर 25 प्रतिशत, सैन्यो के प्रोडक्ट्स पर 25 प्रतिशत, टीसीएल के प्रोडक्ट्स पर 20 प्रतिशत और पैनासोनिक के प्रोडक्ट्स पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.

जैकपॉट ऑफर में आईफोन जीतने का मौका

सिटी बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड के साथ वेबसाइट से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत और एेप पर 15 प्रतिशत तक का कैशबैक मिल रहा है. इसके अलावा, अमेजन इस बार अपने दोनों एेप और वेबसाइट पर कॉन्टेस्ट भी आयोजित कर रही है. अमेजन पे का इस्तेमाल करने पर, ग्राहक कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले सकते हैं जहां उन्हें हर घंटे एक लाख रुपये तक का कैशबैक मिलने का मौका होगा. एप पर 500 रुपये तक की हर खरीदारी पर, घरेलू होटल बुकिंग पर यात्रा 1,000 रुपये की छूट दे रही है. अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल में एेप से खरीदारी करने पर जैकपॉट ऑफर भी मिल सकता है. इस ऑफर में यूजर्स के पास आईफोन जीतने का मौका मिलेगा.

इसके अलावा, अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के तहत कई अन्य सेग्मेंट्स में कई आकर्षक ऑफर और डील्स पेश कर रहा है. ऐसे में अगर आप स्मार्टफोन,इलेक्ट्रॉनिक्स या कोई अन्य एक्सेसरीज खरीदने की सोच रहे हैं तो इस बार यह मौका हाथ से जाने न दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें