नया अवतार लेकर मार्केट में फिर छाने आ गई धक-धक बाइक, कीमत मात्र इतनी…

रॉयल एनफील्ड ने पांच वेरिएंट में सात नई रंग योजनाएं पेश की हैं - - हेरिटेज (मद्रास रेड और जोधपुर ब्लू), हेरिटेज प्रीमियम (मेडलियन ब्रॉन्ज), सिग्नल (कमांडो सैंड), डार्क (गन ग्रे और स्टील्थ ब्लैक) और क्रोम (एमराल्ड).

By Abhishek Anand | September 1, 2024 10:00 AM

2024 Royal Enfield Classic 350 लॉन्च हो चुकी है और आज से यानी 1 सितंबर से ग्राहक इस Bike की बुकिंग और टेस्ट राइड ले सकते हैं. नई Classic 350 की शुरुआती कीमत 1.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम है वहीं इस बाइक की टॉप-इंड वर्जन की कीमत 2.30 लाख है. 2024 Classic 350 में कई बदलाव किए गए हैं मगर किसी भी तरह की मैकेनिकल चेंजेस नहीं की गई है.

2024 Royal Enfield Classic 350: क्या हैं नए फीचर्स?

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में कई बेहतरीन फीचर जोड़े गए हैं, जिसमें एलईडी हेडलैंप, एलईडी पायलट लैंप, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर गियर पोजिशन इंडिकेटर और टाइप सी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट शामिल हैं, जबकि यह सब इसकी खासियत और खासियत को बनाए रखते हुए किया गया है. इसके अलावा, प्रीमियम वेरिएंट- एमराल्ड और डार्क सीरीज- में एडजस्टेबल लीवर और एलईडी टर्न सिग्नल के अलावा ट्रिपर पॉड भी स्टैंडर्ड के तौर पर दिया जाएगा.

Car Tips: अगर करेंग ये गलती तो कार का इंजन हो जाएगा ओवरहीट, कट जाएगी जेब

2024 Royal Enfield Classic 350: नया कलर ऑप्शन

रॉयल एनफील्ड ने पांच वेरिएंट में सात नई रंग योजनाएं पेश की हैं – – हेरिटेज (मद्रास रेड और जोधपुर ब्लू), हेरिटेज प्रीमियम (मेडलियन ब्रॉन्ज), सिग्नल (कमांडो सैंड), डार्क (गन ग्रे और स्टील्थ ब्लैक) और क्रोम (एमराल्ड).

2024 Royal Enfield Classic 350: फैक्ट्री कस्टम ऑप्शन

ब्रांड ने एक खास ऑफर की भी घोषणा की है, जिसके तहत पहले कुछ ग्राहक अपनी क्लासिक 350 को इंडस्ट्री-फर्स्ट, बेस्पोक डिजाइन स्टूडियो सर्विस, रॉयल एनफील्ड फैक्ट्री कस्टम प्रोग्राम के साथ पर्सनलाइज कर पाएंगे.

हाल ही में शुरू किया गया रॉयल एनफील्ड फैक्ट्री कस्टम प्रोग्राम ग्राहकों को अपनी क्लासिक 350 को फैक्ट्री से सीधे पर्सनलाइज करने का मौका देता है. यह पहल सुनिश्चित करती है कि सभी कस्टम मॉडिफिकेशन शुरू से ही सड़क पर चलने लायक हों, जिससे खरीदारों की चिंता कम हो जाती है. ग्राहक रंगों को मिला-जुलाकर इस्तेमाल कर सकते हैं, फ़िनिश चुन सकते हैं और यहां तक ​​कि एक अलग मोटरसाइकिल बनाने के लिए विशेष डिकल्स या कंट्रास्टिंग फ़्रेम फ़िनिश भी चुन सकते हैं. इसका उद्देश्य एक ऐसी मोटरसाइकिल प्रदान करना है जो फ़ैक्टरी से ही प्रत्येक ग्राहक की व्यक्तिगत प्राथमिकताओं को दर्शाती हो. इसके अतिरिक्त, सीट के विभिन्न विकल्प उपलब्ध हैं, जिसमें सीट मटेरियल, सिलाई का रंग और ‘रॉयल ​​एनफ़ील्ड’ ब्रांडिंग के विकल्प शामिल हैं. ब्रांड के डिज़ाइन विशेषज्ञ ग्राहकों के साथ मिलकर उनके विज़न को साकार करेंगे और सबसे प्रभावी कस्टमाइज़ेशन विचारों को लागू करेंगे.

बड़ी फैमिली बड़ी सवारी के लिए रहें तैयार, वापस आ चुकी है इंडिया की सबसे फेवरेट 7-सीटर कार

Next Article

Exit mobile version