#Budget2019 कार्यक्रमों की रफ्तार बढ़ाई जाएगी,लालफीताशाही समाप्त होगा

नयी दिल्ली : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने बजट भाषण में कहा कि एनडीए ने अपने पहले कार्यकाल में ‘न्यू इंडिया’ के लिए काम शुरू कर दिया था. अब इन कार्यों की रफ्तार बढ़ायी जायेगी और आगे चलकर लालफीताशाही को और कम किया जाएगा. नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 5, 2019 12:18 PM
an image

नयी दिल्ली : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने बजट भाषण में कहा कि एनडीए ने अपने पहले कार्यकाल में ‘न्यू इंडिया’ के लिए काम शुरू कर दिया था. अब इन कार्यों की रफ्तार बढ़ायी जायेगी और आगे चलकर लालफीताशाही को और कम किया जाएगा. नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला बजट पेश करते हुए सीतारमण ने कहा कि हालिया चुनाव में एक आकर्षक और मजबूत भारत की उम्मीदें लहरा रही थीं.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पहले कार्यकाल में काम को पूरा कर के दिखाया. आम चुनाव में मतदाताओं ने काम करने वाली सरकार के पक्ष में मत दिया. उन्होंने कहा कि राजग सरकार ने अपने पहले कार्यकाल में ‘न्यू इंडिया’ के लिए काम शुरू कर दिया था. हमने अंतिम छोर तक कार्यक्रमों को पहुंचाया. अब कार्यक्रमों की रफ्तार तेज की जाएगी और लालफीताशाही को कम किया जाएगा.

Exit mobile version