सेबी ने अनिल अंबानी के रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के आईपीओ पर मांगा स्पष्टीकरण

नयी दिल्ली : पूंजी बाजार नियामक सेबी ने रिलायंस जनरल इंश्योरेंस कंपनी से उसके प्रस्तावित प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आर्इपीआे) को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है. सेबी की वेबसाइट पर यह जानकारी दी गयी है. अनिल अंबानी समूह की यह कंपनी पूंजी बाजार में उतरने की तैयारी कर रही है. सेबी ने स्पष्टीकरण के बारे में हालांकि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 27, 2017 8:36 PM

नयी दिल्ली : पूंजी बाजार नियामक सेबी ने रिलायंस जनरल इंश्योरेंस कंपनी से उसके प्रस्तावित प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आर्इपीआे) को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है. सेबी की वेबसाइट पर यह जानकारी दी गयी है. अनिल अंबानी समूह की यह कंपनी पूंजी बाजार में उतरने की तैयारी कर रही है. सेबी ने स्पष्टीकरण के बारे में हालांकि कोई ब्यौरा नहीं दिया है, लेकिन कहा है कि प्रस्तावित निर्गम को लेकर लीड मैनेजर से स्पष्टीकरण मिलने की प्रतीक्षा है.

इसे भी पढ़ेंः इरडा, रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के खिलाफ सीबीआई जांच शुरु

भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) की उसके पास सौंपे गये दस्तावेजों को लेकर आगे प्रगति के बारे में जारी अद्यतन स्थिति में कहा गया है कि 24 नवंबर की स्थिति के मुताबिक कंपनी से स्पष्टीकरण मिलने की प्रतीक्षा है. इस संबंध में अगली नयी जानकारी 4 दिसंबर को प्राप्त होगी. सेबी ने कहा है कि रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के आईपीओ को लेकर वह अपना अवलोकन 30 दिन के भीतर जारी कर सकता है.

लीड मर्चेंट बैंकर से संतोषजनक जवाब मिलने के बाद 30 दिन के भीतर सेबी अपनी अवलोकन टिप्पणी दे सकता है. रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने सेबी के पास आईपीओ के लिये दस्तावेज अक्तूबर माह में जमा कराये थे.

Next Article

Exit mobile version