General Motors plant बंद करने के फैसले से डोनाल्ड ट्रंप और जस्टिन ट्रूडो नाराज

ओटावा : जनरल मोटर्स के अपने संयंत्रों को बंद करने के फैसले पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो दोनों ने नाराजगी जाहिर की है. दोनों नेताओं ने मंगलवार को फोन पर इस संबंध में बातचीत की और अपनी नाखुशी जाहिर की. ट्रूडो के प्रवक्ता कैमरन अहमद ने कहा कि दोनों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 28, 2018 1:54 PM

ओटावा : जनरल मोटर्स के अपने संयंत्रों को बंद करने के फैसले पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो दोनों ने नाराजगी जाहिर की है. दोनों नेताओं ने मंगलवार को फोन पर इस संबंध में बातचीत की और अपनी नाखुशी जाहिर की. ट्रूडो के प्रवक्ता कैमरन अहमद ने कहा कि दोनों नेताओं ने कनाडा और अमेरिका में जनरल मोटर्स के अपने संयंत्र बंद करने पर नाखुशी जाहिर की. दोनों ने ही इससे प्रभावित होने वाले कंपनी के कर्मचारियों, उनके परिवारों और समुदायों के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की.

इसे भी पढ़ें : बंद होगा जनरल मोटर्स, 3,000 नौकरियों पर मंडरा रहा खतरा

व्हाइट हाउस की ओर से इस बातचीत की पुष्टि की गयी है. उसका भी कहना है कि दोनों नेताओं ने कंपनी के इस निर्णय पर अपनी चिंता व्यक्त की और इस संबंध में जी-20 समूह देशों की बैठक के दौरान अपनी योजनाओं पर भी विचार-विमर्श किया. इसी हफ्ते अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में होने वाले जी-20 शिखर सम्मेलन में दोनों नेताओं के मुलाकात होने की उम्मीद है.

Next Article

Exit mobile version