फ्लिपकार्ट का शेयर बिक्री के लिये सिंगापुर में आवेदन, 70 करोड़ डॉलर जुटाये

बेंगलूर : ई-कामर्स कारोबार करने वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने आज सिंगापुर के कंपनी नियामक एसीआरए के पास सार्वजनिक हिस्सेदारी वाली कंपनी बनने का आवेदन करने की घोषणा की. कंपनी ने यह घोषणा की कि उसने 50 से अधिक निवेशकों से 70 करोड़ डॉलर जुटाये हैं, जिससे वह भारत में दीर्घकालिक रणनीतिक निवेश करेगी. कंपनी ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 20, 2014 4:32 PM

बेंगलूर : ई-कामर्स कारोबार करने वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने आज सिंगापुर के कंपनी नियामक एसीआरए के पास सार्वजनिक हिस्सेदारी वाली कंपनी बनने का आवेदन करने की घोषणा की. कंपनी ने यह घोषणा की कि उसने 50 से अधिक निवेशकों से 70 करोड़ डॉलर जुटाये हैं, जिससे वह भारत में दीर्घकालिक रणनीतिक निवेश करेगी.

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि फ्लिपकार्ट लिमिटेड (सिंगापुर में पंजीकृत) ने एसीआरए सिंगापुर के पास सार्वजनिक भागीदारी वाली कंपनी बनने संबंधी आवेदन किया है. ऐसा करना उन कंपनियों के लिये अनिवार्य है जिनके शेयरधारकों की संख्या 50 से अधिक हो जाती है.
कंपनी ने 70 करोड़ डालर से अधिक की राशि जुटाई है. कंपनी ने इसके साथ ही अपने निदेशक मंडल में नये निवेशकों- बैली गिफोर्ड, ग्रीनोअक्स कैपिटल, स्टेडव्यू कैपिटल, टी रावे प्राइस एसोसिएट्स और कतर इनवेस्टमेंट अथारिटी को शामिल किया है.
कंपनी के मौजूदा निवेशकों डी एस टी ग्लोबल, जीआइसी आईकानिक कैपीटल और टाइगर ग्लोबल ने भी इस ताजा दौर में निवेश किया.

Next Article

Exit mobile version