24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान खान पर अदालत के फैसले के बाद ईरोज, मंधाना के शेयरों में गिरावट

मुंबई : ईरोज इंटरनेशनल मीडिया और मंधाना इंडस्ट्रीज के शेयर आज बालीवुड अभिनेता सलमान खान को 2002 के टक्कर मार कर भागने के मामले में पांच साल की कडी सजा सुनाए जाने के बाद भारी बिकवाली दबाव में आ गए. इन इकाइयों के साथ सलमान किसी न किसी रुप में जुडे हैं. बंबई शेयर बाजार […]

मुंबई : ईरोज इंटरनेशनल मीडिया और मंधाना इंडस्ट्रीज के शेयर आज बालीवुड अभिनेता सलमान खान को 2002 के टक्कर मार कर भागने के मामले में पांच साल की कडी सजा सुनाए जाने के बाद भारी बिकवाली दबाव में आ गए. इन इकाइयों के साथ सलमान किसी न किसी रुप में जुडे हैं.

बंबई शेयर बाजार में ईरोज इंटरनेशनल का शेयर 5.72 प्रतिशत टूटकर 380.80 रुपये पर बंद हुआ. कारोबार के दौरान यह 7.15 प्रतिशत के नुकसान से 375 रुपये पर आ गया था. मंधाना इंडस्ट्रीज के शेयर भी 4.24 प्रतिशत टूटकर 264.50 रुपये पर आ गए. कारोबार के दौरान यह एक समय 4.74 प्रतिशत के नुकसान से 263.10 रुपये पर आ गया था.
ईरोज का बाजार पूंजीकरण 213.32 करोड रुपये घटकर 3,522.68 करोड रुपये रह गया. वहीं मंधाना की बाजार हैसियत 37.87 करोड रुपये घटकर 876.13 करोड रुपये रह गई. मंधाना इंडस्ट्रीज सलमान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन के साथ जुडी है.इसका सलमान खान के फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन के साथ उसके कपडा उत्पादों की डिजाइनिंग, विपणन व वितरण का करार है.
ईरोज इंटरनेशनल ने पिछले साल दिसंबर में सलमान खान की दो फिल्मों ‘बजरंगी भाईजान’ तथा ‘हीरो’ के साथ अपने गठजोड की घोषणा की थी. मुंबई की एक सत्र अदालत ने आज सलमान को 2012 साल के टक्कर मारकर भागने के मामले में पांच साल की कडी सजा सुनाई, जिसमें उन्हें हाईकोर्ट से दो दिनों की अंतरिम जमानत मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें