मोदी सरकार की ओर से उठाए गए कदमों का नतीजा है रिजर्व बैंक की दर कटौती : भाजपा

नयी दिल्ली: भाजपा ने मंगलवार को नरेन्द्र मोदी सरकार के कदमों की तारीफ करते हुए कहा कि ब्याज दरों में कटौती से साफ तौर पर आम जनता को लाभ होगा. पार्टी का कहना है कि आर्थिक मोचरें पर सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के कारण ही यह संभव हो सका है. अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 3, 2015 12:29 AM

नयी दिल्ली: भाजपा ने मंगलवार को नरेन्द्र मोदी सरकार के कदमों की तारीफ करते हुए कहा कि ब्याज दरों में कटौती से साफ तौर पर आम जनता को लाभ होगा. पार्टी का कहना है कि आर्थिक मोचरें पर सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के कारण ही यह संभव हो सका है.

अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने, विकास दर को बढ़ाने और देश की जीडीपी का दर तेज करने, मूल्य नियंत्रण तथा महंगाई को काबू करने की दिशा में कदम उठाने के लिए सरकार को बधाई देते हुए भाजपा ने कहा कि ऐसे कदमों से भारत को अपनी समद्धि वापस पाने में मदद मिलेगी. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, भाजपा नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा आर्थिक मोर्चे पर उठाए गए कदमों के लिए उन्हें बधाई देती है. ब्याज दरों में कमी से प्रत्यक्ष रुप से आम जनता को लाभ होगा और यह सरकार द्वारा उठाए गए कदमों का नतीजा है.

Next Article

Exit mobile version