23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

निस्सान ने डस्टन रेडी-गो किया पेश, कीमत 2.38 लाख रुपये से शुरू

नयी दिल्ली : जापान की प्रमुख आटो कंपनी निस्सान ने आज डस्टन ब्रांड की नई छोटी कार डस्टन रेडी-गो पेश की है जिसकी दिल्ली में ‘एक्स.शो रूम’ कीमत 2.38 लाख रुपये से 3.34 लाख रुपये के बीच है. इस कदम से ‘एंटरी लेवल’ खंड में कीमत युद्ध शुरु हो गया है. डस्टन रेडी.गो की प्रतिस्पर्धा […]

नयी दिल्ली : जापान की प्रमुख आटो कंपनी निस्सान ने आज डस्टन ब्रांड की नई छोटी कार डस्टन रेडी-गो पेश की है जिसकी दिल्ली में ‘एक्स.शो रूम’ कीमत 2.38 लाख रुपये से 3.34 लाख रुपये के बीच है. इस कदम से ‘एंटरी लेवल’ खंड में कीमत युद्ध शुरु हो गया है.

डस्टन रेडी.गो की प्रतिस्पर्धा मारुति सुजुकी आल्टो और हुंदै की ईयॉन से होगी जिसकी कीमतें 2.5 लाख से 4.42 लाख रुपये के बीच है. रेडी गो, कंपनी की भारत में डस्टन ब्रांड के तहत तीसरा वाहन है और यह देश में विकसित नये प्लेटफॉर्म पर बना है.यह मॉडल पांच संस्करणों में आयेगा जिनकी कीमत 2.38 लाख से 3.34 लाख रुपये के बीच होगी.
यह निसान इंडिया के प्रबंध निदेशक अरण मल्होत्रा ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ डस्टन रेडी-गो शहरी रोंगों के आवागमन के लिए जापानी शैली की एक अनूठी पेशकश है जो भारत में विकसित और विनिर्मित है.’ इसमें 800 सीसी क्षमता का इंजन है और मैनुअल ट्रांसमिशन वाली इस गाडी का माइलेज 25.17 किलो मीटर प्रति लीटर है. कंपनी का दावा है कि यह 15.9 सेकेंड में 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती है. इसकी उच्चतम गति 140 किलो मीटर प्रति घंटा है. यह देश भर में कंपनी के सभी शोरूम में मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें