24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ममता का ओडिसा दौरा, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की संभावना

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल से ओड़िशा के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना हो रही हैं. तृणमूल कांग्रेस के ओड़िशा संयोजक आर्य कुमार ज्ञानेंद्र ने बताया कि उनका दौरा पूरी तरह से व्यक्तिगत है और इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि इस दौरान सुश्री बनर्जी का पुरी […]

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल से ओड़िशा के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना हो रही हैं. तृणमूल कांग्रेस के ओड़िशा संयोजक आर्य कुमार ज्ञानेंद्र ने बताया कि उनका दौरा पूरी तरह से व्यक्तिगत है और इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि इस दौरान सुश्री बनर्जी का पुरी में भगवान जगन्नाथ के दर्शन का कार्यक्रम भी है.

ओडि़शा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से ममता बनर्जी की मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर श्री ज्ञानेंद्र ने कहा कि इस संदर्भ में हमें कोई जानकारी नहीं है. हालांकि ओड़िशा के मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों का कहना है कि ममता बनर्जी अपने दौरे के दौरान श्री पटनायक से मिल सकती हैं. इससे पहले दोनों मुख्यमंत्रियों ने 10 अप्रैल को दिल्ली में संसद भवन में मुलाकात की थी.
दो गैर-भाजपाई पडोसी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की ये प्रस्तावित मुलाकात इसलिये महत्वपूर्ण है क्योंकि ओडि़शा और पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ दल चिटफंड घोटाले में उलझे हैं जिसकी जांच सीबीआइ कर रही है. ओड़िशा के इस सफर के दौरान मुख्यमंत्री भुवनेश्वर में जेल में बंद अपने सांसद सुदीप बंदोपाध्याय से भी मिलेंगी. श्री बंदोपाध्याय को सीबीआइ ने चिट फंड घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया है. जेल में बंद श्री बंदोपाध्याय बीमार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें