23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OMG! अक्षय कुमार भी बचपन में हो चुके हैं ”गलत हरकत” का शिकार, ऐसे बतायी आपबीती

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार फिल्मों में अपने एक्शन और पर्फेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जातें हैं. उनके संघर्ष के दिनों और फिल्मों में आने की कहानी कौन नहीं जानता होगा भला? लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज खोला है,जिसे जानकर आप अवाक्रह जायेंगे. पिछलेदिनोंमीडियासे बात करते हुए […]

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार फिल्मों में अपने एक्शन और पर्फेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जातें हैं. उनके संघर्ष के दिनों और फिल्मों में आने की कहानी कौन नहीं जानता होगा भला? लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज खोला है,जिसे जानकर आप अवाक्रह जायेंगे.

पिछलेदिनोंमीडियासे बात करते हुए अक्षय ने बताया कि जब वह बच्चे थे, तब उनकी बिल्डिंग का एक लिफ्टमैन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश करता था. अक्षय अपने माता-पिता से खुलकर बात कर सकते थे, इसलिए उन्होंने इस बात का ज्रिक उनसे किया. बाद में वह शख्स ऐसी ही हरकतों के चलते पकड़ा गया. अक्षय ने लोगों से अपील की कि वह उपने घरों में ऐसा माहौल तैयार करें, जिससे उनके बच्चे ऐसी किसी भी घटना होने पर इसे खुलकर अपने माता-पिता के सामने इसे रखें.

#FirstLook : नयी फिल्म #GOLD में ऐसे नजर आयेंगे #AkshayKumar

ह्यूमन ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर आयोजित की गयी प्रेस कांफ्रेंस में अपनी बात रखते हुए अक्षय ने कहा, आजकल ऐसे मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जहां पर बच्चों के साथ गलत होता है और वह किसी से शेयर भी नहीं कर पाते. ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी बात यह है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को इन चीजों के बारे में सचेत होना और बोलना सिखाएं.

बताते चलें कि अक्षय को हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. नगर निगम की ओर से अक्षय अब मुंबईवालों को जागरूक करेंगे.

#ToiletEkPremKatha का पहला गाना #HansMatPagli रिलीज, तसवीर लेने के लिए भूमि का पीछा करते दिखे अक्षय, देखें VIDEO

गौरतलब है कि अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से हैं जो रियल लाइफ हीरो हैं. जवानों के लिए आर्थिक मदद करना हो या गरीबों और जरूरतमंदों को डोनेशन देना, उनके कदम लोगों को लगातार बेहतर बनने और दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं.

अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पर फोकस्ड इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आयेंगी. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आयेगी. इसके अलावा, अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग भी लंदन में चल रही है, जिसमें वह एक एथलीट की भूमिका में नजर आयेंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट ‘नागिन’ फेम मौनी रॉय को कास्ट किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें