#BiggBoss11: मौनी रॉय संग क्रिकेट देखते नजर आये सलमान, नया प्रोमो रिलीज…

टीवी का बहुचर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 11 जल्‍द ही शुरू होनेवाला है. शो के शुरू होने में अब थोड़ा ही वक्‍त बचा है ऐसे में ‘बिग बॉस 11’ का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में सलमान के साथ एक और जानामान चेहरा नजर आ रहा है. जी हां, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 9, 2017 4:15 PM

टीवी का बहुचर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 11 जल्‍द ही शुरू होनेवाला है. शो के शुरू होने में अब थोड़ा ही वक्‍त बचा है ऐसे में ‘बिग बॉस 11’ का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में सलमान के साथ एक और जानामान चेहरा नजर आ रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी की फेमस अभिनेत्री मौनी राय. अब मौनी रॉय का प्रोमो में दिखना कई बातों की ओर इशारा कर रहा है, हो सकता है वे सलमान के साथ शो को होस्‍ट करें, या किसी खास मौके पर सेट पर नजर आयें, लेकिन अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी.

इस नये टीजर में दिखाया गया है कि सलमान अपने घर में सोफा में बैठकर क्रिकेट मैच इंज्‍वॉय कर रहे हैं, तभी उनका एक पड़ोसी उनके घर में आकर उनसे क्रिकेट मैच देखने के लिए उनसे रिक्‍वेस्‍ट करता है. जैसे ही सलमान उस अंदाज आने के लिए कहते हैं वो अपने ढेर सारे दोस्‍तों को भी बुला लेता है. सभी क्रिकेट मैच इंज्‍वॉय कर रहे होते हैं, इसी बीच दरवाजे पर एक और आहट होती है. मौनी रॉय दरवाजे पर खड़ी है. वह पूछती है कि क्‍या मैं मैं आपके घर में बैठ कर क्रिकेट मैच देख सकती हूं.

https://twitter.com/rajcheerfull/status/906192097530617856

इसपर सलमान कहते हैं कि क्‍यों नहीं, आपके लिए तो बालकनी सीट खाली है. फिर सलमान कहते हैं- ‘बिग बॉस सीजन 11, पड़ौसी आ रहे हैं बजाने 12’. सलमान खान ही इस बार शो को होस्‍ट कर रहे हैं. शो को थीम इस बार ‘पड़ोसी-पड़ोसी’ है.

Next Article

Exit mobile version