24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रीदेवी का हुआ पुनर्जन्म? जानें वायरल वीडियो का पूरा सच…!

सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो वायरल होरहाहै. इस बच्ची के वीडियो को श्रीदेवी का पुनर्जन्म बता कर वायरल किया जा रहा है. इसके पीछे बच्ची के चेहरे को श्रीदेवी के चेहरे से मिलते-जुलते होने की दलील दी जा रही है. बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो चुकी हैं. […]

सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो वायरल होरहाहै. इस बच्ची के वीडियो को श्रीदेवी का पुनर्जन्म बता कर वायरल किया जा रहा है. इसके पीछे बच्ची के चेहरे को श्रीदेवी के चेहरे से मिलते-जुलते होने की दलील दी जा रही है.

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो चुकी हैं. अभिनेत्री का अंतिम संस्कार 28 फरवरी की शाम को मुंबई में हुआ. बीते 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबकर मरीं श्रीदेवी अपनी मृत्यु से लेकर अंतिम संस्कार तक मीडिया की सुर्खियों में छायी रहीं.

बहरहाल, इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यहां तक कि कुछ तेलगू भाषा के समाचार चैनलों ने इस वीडियो को अपने चैनल पर भी चला दिया.

वीडियो में बताया जा रहा था कि इस बच्ची ने श्रीदेवी के निधन के कुछ ही घंटों बाद जन्म लिया है और यह श्रीदेवी का पुनर्जन्म है. लेकिन इस वीडियो को यूट्यूब पर खोजने के बाद अलग ही हकीकत सामने आयी.

पहली बात तो यह कि यह बच्चीलगभग दो महीने की लग रही है और श्रीदेवी को गुजरे अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है.

दरअसल इस बच्ची को वीडियो यूट्यूब पर बीते साल मई में अपलोड किया था, यानी श्रीदेवी की मौत से लगभग 8 महीने से भी पहले.

इसके बाद इस वीडियो को कई और यूट्यूब पर चैनल पर जून महीने में अपलोड किया गया है. लेकिन इस बच्ची का वीडियो वायरल तब हुआ जब किसी ने इसे श्रीदेवी के पुनर्जन्म से जोड़ दिया.

इसके साथ ही यह भी साफ हो गया कि वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इस बच्ची ने श्रीदेवी की मौत के ठीक बाद जन्म लिया है और यह उनका पुनर्जन्म है, पूरी तरह से गलत है. इसे सिर्फ और सिर्फ लोगों के अंधविश्वास और श्रीदेवी के प्रति दीवानगी ने वायरल वीडियो में बदल दिया.

यहां देखें वीडियो –

https://www.youtube.com/watch?v=ux9db8ALwq0

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें