पत्नी ट्विंकल ने किया ट्वीट, तो अक्षय कुमार ने जुहू बीच पर बनवा दिया शौचालय

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल के एक ट्वीट के बाद मशहूर जुहू समुद्र तट के निकट एक मोबाइल शौचालय लगवाया है. दरअसल, अभिनेता की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कुछ महीने पहले मुंबई में एक अन्य समुद्र तट पर एक व्यक्ति के खुले में शौच करते हुए एक तस्वीर ट्वीट की थी. सहायक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 3, 2018 6:04 PM

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल के एक ट्वीट के बाद मशहूर जुहू समुद्र तट के निकट एक मोबाइल शौचालय लगवाया है.

दरअसल, अभिनेता की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कुछ महीने पहले मुंबई में एक अन्य समुद्र तट पर एक व्यक्ति के खुले में शौच करते हुए एक तस्वीर ट्वीट की थी. सहायक नगरपालिका आयुक्त प्रशांत गायकवाड़ ने बताया कि पिछले सप्ताह अभिनेता ने बृहन्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) को एक आवेदन भेज कर शौचालय लगाने और इसका पूरा खर्च वहन करने का प्रस्ताव दिया था.

उन्होंने कहा, हमने उनकी पहल का स्वागत किया और चार दिन पहले जुहू समुद्र तट के निकट शौचालय लगाया. अभिनेता ने शौचालय के पूरे 10 लाख रुपये का खर्च वहन किया.

उन्होंने कहा, मोबाइल शौचालय का इस्तेमाल निशुल्क किया जा सकेगा. अगर कोई इसके रखरखाव के लिए आगे आयेगा, तब भुगतान और इस्तेमाल के आधार पर सुविधा मुहैया करायी जा सकेगी.

पिछले साल अगस्त में कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उपनगर अंधेरी में वर्सोवा समुद्र तट के निकट खुले में शौच का मुद्दा टि्वटर पर उठाया था.

Next Article

Exit mobile version