VIDEO : IPL 2018 में अपनी टीम के लिए प्रीति जिंटा की मोटिवेशनल ”स्ट्रेचिंग” देखी आपने?

बॉलीवुड अभिनेत्री और आइपीएल सेलिब्रिटी प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब इन दिनों आइपीएल खेल रही है. अपनी टीम को अच्छे प्रदर्शन के लिए मोटिवेट करने के लिए प्रीति खुद भी जिम में पसीना बहा रही हैं. प्रीति जिंटा ने जिम में स्ट्रेचिंग और एक्सरसाइज का अपना वीडियो इंस्टाग्राम परशेयर किया है, जिसे बार-बार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 13, 2018 11:13 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री और आइपीएल सेलिब्रिटी प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब इन दिनों आइपीएल खेल रही है. अपनी टीम को अच्छे प्रदर्शन के लिए मोटिवेट करने के लिए प्रीति खुद भी जिम में पसीना बहा रही हैं.

प्रीति जिंटा ने जिम में स्ट्रेचिंग और एक्सरसाइज का अपना वीडियो इंस्टाग्राम परशेयर किया है, जिसे बार-बार देखा जा रहा है.इसवीडियो में प्रीति शानदार नजर आ रही हैं.

बताते चलें कि इस स्ट्रेचिंग को पिलाटे कहते हैं और जानी-मानी फिटनेस एक्सपर्ट यास्मिन कराचीवाला प्रीति को इसकी ट्रेनिंग दे रही हैं.

मालूम हो कि प्रीति इन दिनों बॉलीवुड में अपनी वापसी की कोशिशें कर रही हैं. ऐसे में फिटनेस उनका पहला गोल बनना लाजिमी है.

फिल्मी फ्रंट की बात करें, तो प्रीति की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ का नया पोस्टर हाल ही में लांच किया गया है, जिसमें वह सनी देओल के साथ नजर आयेंगी.

गौरतलब है कि पिछले दिनों ‘टाइगर’ सलमान खान जब जोधपुर जेल में अपनी सजा के बाद बंद थे, तब प्रीति जिंटा उनसे जेल में मिलने जोधपुर गयी थीं.

Next Article

Exit mobile version