अमिताभ बच्चन ने स्वच्छ भारत को लेकर कह दी यह बात…! जानें आप भी

मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन का मानना है कि स्वच्छ भारत अभियान के लिए किसी एक चेहरे से ज्यादा युवकों के प्रयासों की जरूरत है. उन्होंने कहा कि यह अभियान तभी सफल हो सकता है जब प्रत्येक व्यक्ति अपना हिस्से के प्रयास करे. हाल में 75 वर्षीय इस अभिनेता को इस पहल के बारे में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 8, 2018 11:13 PM

मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन का मानना है कि स्वच्छ भारत अभियान के लिए किसी एक चेहरे से ज्यादा युवकों के प्रयासों की जरूरत है. उन्होंने कहा कि यह अभियान तभी सफल हो सकता है जब प्रत्येक व्यक्ति अपना हिस्से के प्रयास करे.

हाल में 75 वर्षीय इस अभिनेता को इस पहल के बारे में एक वीडियो संदेश में देखा गया था. उसमें वह स्वच्छता तथा देश को खुले में शौच से मुक्त करने की वकालत कर रहे थे.

स्वच्छ भारत अभियान के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो के साथ ट्वीट किया गया है, स्वच्छ भारत मिशन भारत को खुले में शौच से मुक्त बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहा है.

युवाओं का योगदान पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गया है. स्वच्छ भारत ग्रीष्म इंटर्नशिप से जुड़िए, स्वच्छ राष्ट्र बनाने में हमारी मदद कीजिए. बच्चन ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया है और लिखा है, बहुत कुछ करने की जरूरत है और हम करेंगे, महज बोलकर और चेहरा दिखाकर नहीं, बल्कि उसके लिए काम करके.

Next Article

Exit mobile version