फीफा विश्व कप से पहले अंतिम अभ्यास मैच में बेल्जियम ने कोस्टारिका को 4-1 से हराया

ब्रसेल्स : रोमेलू लुकाकू के दो गोल की बदौलत बेल्जियम ने अपने अंतिम विश्व कप अभ्यास मैच में कोस्टा रिका को 4-1 से हराया. बेहतरीन फार्म में चल रहे एडेन हेजार्ड हालांकि 70वें मिनट में लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर गये. टीम के उनके साथियों ने हालांकि चेल्सी के इस फारवर्ड को किसी भी तरह […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 12, 2018 11:35 AM

ब्रसेल्स : रोमेलू लुकाकू के दो गोल की बदौलत बेल्जियम ने अपने अंतिम विश्व कप अभ्यास मैच में कोस्टा रिका को 4-1 से हराया. बेहतरीन फार्म में चल रहे एडेन हेजार्ड हालांकि 70वें मिनट में लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर गये. टीम के उनके साथियों ने हालांकि चेल्सी के इस फारवर्ड को किसी भी तरह की गंभीर चोट लगने से इनकार किया.

लुकाकू ने कहा, ‘मैं एडेन को लेकर अधिक चिंतित नहीं हूं. उसे छोटी-मोटी चोट लगती रहती है लेकिन वह जल्द ही इससे उबर जाता है.’ कोस्टा रिका ने मैच की शानदार शुरुआत करते हुए ब्रायन रुइज के गोल की बदौलत बढ़त बनायी. ड्राइस मर्टेन्स और लुकाकू के गोल की बदौलत हालांकि बेल्जियम की टीम वापसी करने में सफल रही और मध्यांतर तक 2-1 से आगे थी.

लुकाकू ने दूसरे हाफ में एक और गोल किया और फिर मिशी बातशुयी के गोल के लिए मौका बनाया जिससे बेल्जियम ने 4-1 से जीत दर्ज की. बेल्जियम को विश्व कप ग्रुप जी में इंग्लैंड, पनामा और ट्यूनीशिया के साथ रखा गया है.

Next Article

Exit mobile version