20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोनाल्डो हैं मैसी से बड़े फुटबॉलर, विश्व कप के पहले मैच में दिखा : सिल्वा

क्रातोवो (रूस) : पुर्तगाल के सेंट्रल मिडफील्डर एड्रियन सिल्वा ने साथी खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनल मैसी के बीच तुलना करने से इनकार किया. स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो ने विश्व कप के शुरुआती मैच में खिताब के प्रबल दावेदार स्पेन से 3-3 से ड्रॉ हुए मैच में हैट्रिक की, जबकि अर्जेंटीना के आईसलैंड से […]

क्रातोवो (रूस) : पुर्तगाल के सेंट्रल मिडफील्डर एड्रियन सिल्वा ने साथी खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनल मैसी के बीच तुलना करने से इनकार किया. स्टार स्ट्राइकर रोनाल्डो ने विश्व कप के शुरुआती मैच में खिताब के प्रबल दावेदार स्पेन से 3-3 से ड्रॉ हुए मैच में हैट्रिक की, जबकि अर्जेंटीना के आईसलैंड से 1-1 से ड्रॉ मैच में मैसी पेनल्टी शॉट चूक गये.

लिसेस्टर सिटी के सिल्वा ने कहा कि आप मैसी की तुलना रोनाल्डो से नहीं कर सकते. उन्होंने कहा . हमारे पाास एक नेतृत्वकर्ता है , वह हमारे साथ है और वह वही करेगा, जो उसे करना चाहिए. उसे हमारी जितनी मदद हो , उतनी करनी चाहिए. सिल्वा ने कहा कि नतीजा सकारात्मक रहा. उन्होंने कहा कि हमने इस नतीजे की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन हमने कोशिश की कि हम मैच नहीं गंवाये. हमारे लिए सबसे अहम यही था.

उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच हमलोग हार जायेंगे, लेकिन उन्होंने कप्तानी की भूमिका निभायी, पहले भी ऐसा रोनाल्डो करते रहे हैं. यूरो कप टूर्नामेंट रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन के कारण जीते थे और विश्व कप में आगे बढ़ने की उम्मीद है.

मैसी के दिमाग को पढ़ लिया था : होलडोरसन

आइसलैंड के गोलकीपर हानेस होलडोरसन ने कहा कि अर्जेंटीना के स्टार मैसी के 12 यार्ड से किये जानेवाले कई शॉट पर अध्ययन किया था. यही कारण है कि नेट तक नहीं पहुंचने दिया.होलडोरसन ने कहा कि उन्होंने मैसी के दिमाग में घुसने की कोशिश की और सही आंकलन करते हुए मैसी के शॉट के लक्ष्य को पहचान लिया था और इसी के दम पर उन्होंने पेनाल्टी पर किए मैसी के गोल को डाइव मारते हुए रोक कर अर्जेटीना को बढ़त नहीं लेने दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें