FIFA WC : रूस के खिलाफ अगले मैच में खेलेंगे सलाह

सेंट पीटर्सबर्ग : मिस्र फुटबॉल संघ ने एक बयान में कहा कि मोहम्मद सलाह टीम के अगले विश्व कप मैच में खेलेंगे, जो मेजबान रूस के खिलाफ 19 जून को खेला जायेगा. इस बयान में हालांकि उनकी फिटनेस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन बताया गया है कि लिवरपूल के इस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 18, 2018 7:26 AM

सेंट पीटर्सबर्ग : मिस्र फुटबॉल संघ ने एक बयान में कहा कि मोहम्मद सलाह टीम के अगले विश्व कप मैच में खेलेंगे, जो मेजबान रूस के खिलाफ 19 जून को खेला जायेगा. इस बयान में हालांकि उनकी फिटनेस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन बताया गया है कि लिवरपूल के इस स्ट्राइकर ने टीम के बेस ग्रोज्नी में शनिवार को ट्रेनिंग में पूरी तरह से हिस्सा लिया.

मिस्र के कार्यकारी निदेशक इहाब लेहेटा ने शनिवार को कहा कि उसकी हालत अब पहले से काफी बेहतर है. वह उरूग्वे के खिलाफ पहले मैच से बहुत निराश था. वह सोच रहा था कि अगर वह खेला होता, तो टीम के लिए कुछ योगदान करता. पिछले महीने चैम्पियंस लीग के फाइनल में उनका कंधा चोटिल हो गया था जिससे उनके विश्व कप में खेलने को लेकर भी संदेह था. उन्हें शुक्रवार को उरूग्वे के खिलाफ मिस्र के मुकाबले में स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर भी इस्तेमाल नहीं किया गया , जिस उनका 26 वां जन्मदिन था. इसमें टीम 0-1 से हार गयी थी.

Next Article

Exit mobile version