FIFA World Cup : 30 जून को प्री-क्वार्टर में फ्रांस से भिड़ेगा अर्जेंटीना

सेंट पीटर्सबर्ग : मार्कोस रोजो और मैसी के गोल की दम पर अर्जेंटीना ने ग्रुप डी के करो या मरो वाले मुकाबले में मंगलवार रात नाइजीरिया को 2-1 से हरा कर अंतिम-16 में जगह बना ली है. अब अर्जेंटीना का अंतिम-16 में सामना शनिवार को कजान में फ्रांस से होगा. अर्जेंटीनी स्टार लियोनेल मैसी ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 28, 2018 8:25 AM

सेंट पीटर्सबर्ग : मार्कोस रोजो और मैसी के गोल की दम पर अर्जेंटीना ने ग्रुप डी के करो या मरो वाले मुकाबले में मंगलवार रात नाइजीरिया को 2-1 से हरा कर अंतिम-16 में जगह बना ली है. अब अर्जेंटीना का अंतिम-16 में सामना शनिवार को कजान में फ्रांस से होगा.

अर्जेंटीनी स्टार लियोनेल मैसी ने अपनी टीम की नाईजीरिया पर 2-1 से जीत के बाद स्वीकार किया कि अपने कैरियर में वह कभी ऐसी तनावपूर्ण स्थितियों से नहीं गुजरे थे. अर्जेंटीना के लिए यह मैच करो या मरो जैसा था. मैसी से पूछा गया कि क्या यह उनके कैरियर का सबसे तनावपूर्ण मैच था, उन्होंने कहा कि मैं इससे पहले कभी इस तरह के हालात से नहीं गुजरा था. यह परिस्थितियों की वजह से था. अर्जेंटीना के कोच जार्ज साम्पओली ने कहा कि जब नाइजीरिया ने पेनाल्टी पर गोल दाग कर स्कोर बराबर किया, तो उनकी टीम को बाहर होने की चिंता सताने लगी थी.

उन्होंने कहा कि पेनाल्टी के बाद हम थोड़ा बैचेन हो गये थे. हमें चिंता होने लगी थी कि कहीं हमारा सफर यहीं पर न थम जाये. साम्पओली ने कहा कि हम आखिर में वास्तव में बहुत खुश थे. खिलाड़ियों ने अपनी जीजान लगा दी.

Next Article

Exit mobile version