माराडोना की मौत की झूठी खबर फैलाने वाले पर 10 हजार डालर का इनाम

ब्यूनस आयर्स : डिएगो माराडोना के वकील ने कहा कि इस अर्जेंटीनी दिग्गज फुटबॉलर ने उस रिपोर्ट के सूत्र को पहचानने के लिये 10,000 डालर की पेशकश की है जिसमें कहा गया था कि नाईजीरिया के खिलाफ अर्जेंटीना के विश्व कप मैच के बाद उनकी मौत हो गयी थी. यह रिपोर्ट वाट्सएप के ‘ वाइस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 28, 2018 9:56 PM

ब्यूनस आयर्स : डिएगो माराडोना के वकील ने कहा कि इस अर्जेंटीनी दिग्गज फुटबॉलर ने उस रिपोर्ट के सूत्र को पहचानने के लिये 10,000 डालर की पेशकश की है जिसमें कहा गया था कि नाईजीरिया के खिलाफ अर्जेंटीना के विश्व कप मैच के बाद उनकी मौत हो गयी थी.

यह रिपोर्ट वाट्सएप के ‘ वाइस मैसेज ‘ के जरिये फैली जिसमें अर्जेंटीनी लहजे में एक व्यक्ति बता रहा था कि इस 57 वर्षीय स्टार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गयी है.

माराडोना के वकील माटियास मोरला ने रूस से अर्जेंटीना के दैनिक अखबार ‘ क्लेरिन ‘ से कहा , मैंने उस व्यक्ति को 300,000 पेसोस (करीब 10,000 डालर) का इनाम देने के फैसले को सार्वजनिक करने का निर्देश दे दिया है जो इस आडियो मैसेज को करने वाले व्यक्ति के बारे में सही और सटीक सूचना मुहैया करायेगा.

माराडोना मैच के अंत तक बीमार दिख रहे थे और उन्हें लोगों की मदद से सीट से ले जाया गया था. मोर्ला ने कहा कि माराडोना को रक्तचाप संबंधित समस्या हुई थी.

Next Article

Exit mobile version