20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्व कप से बाहर होने के बाद रोनाल्डो ने भविष्य को लेकर चुप्पी साधी

सोची (रूस) : क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उरूग्वे के खिलाफ पुर्तगाल की 1-2 से हार के साथ विश्व कप से बाहर होने के बाद अपने अंतरराष्ट्रीय भविष्य पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. एडिनसन कवानी के दो गोल की बदौलत उरूग्वे ने शनिवार को फीफा विश्व कप के अंतिम आठ में जगह बनाई जिससे रीयाल […]

सोची (रूस) : क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उरूग्वे के खिलाफ पुर्तगाल की 1-2 से हार के साथ विश्व कप से बाहर होने के बाद अपने अंतरराष्ट्रीय भविष्य पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

एडिनसन कवानी के दो गोल की बदौलत उरूग्वे ने शनिवार को फीफा विश्व कप के अंतिम आठ में जगह बनाई जिससे रीयाल मैड्रिड के स्टार रोनाल्डो को चौथी बार विश्व कप से खाली हाथ लौटना पड़ा. अगले विश्व कप तक रोनाल्डो 37 बरस के हो जाएंगे और उन्होंने नहीं बताया कि उनकी अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को आगे बढ़ाने की योजना है या नहीं.

रोनाल्डो ने कहा , अभी सही समय नहीं कि खिलाड़ियों और कोचों के भविष्य पर बात की जाए. इस 33 वर्षीय खिलाड़ी ने हालांकि कहा कि यूरोपीय चैंपियन पुर्तगाल आत्मविश्वास के साथ भविष्य में आगे बढ़ सकता है. उन्होंने कहा , हमारे पास बेहतरीन टीम है , युवा और काफी महत्वाकांक्षाएं और यही कारण है कि मुझे लगता है कि टीम मजबूत बनी रहेगी.

रोनाल्डो ने मौजूदा विश्व कप में चार गोल दागे जो मौजूदा टूर्नामेंट में शीर्ष पर चल रहे इंग्लैंड के हैरी केन के पांच गोल से एक कम है. इस बीच पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सांतोस ने उम्मीद जताई कि रोनाल्डो अंतरराष्ट्रीय ढांचे का हिस्सा बने रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें