23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिलीप कुमार और सायरा बानू ने बिल्डर को मानहानि का नोटिस भेजा

मुंबई : सुप्रसिद्ध अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो ने बांद्रा इलाके में 250 करोड़ रुपये की अपनी संपत्ति पर गलत दावे करने पर बिल्डर समीर भोजवानी को मानहानि का नोटिस भेजा है. नोटिस में उन्होंने भोजवानी से माफी मांगने और अपने बयान से उन्हें आमजन में बदनाम करने के एवज में 200 […]

मुंबई : सुप्रसिद्ध अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो ने बांद्रा इलाके में 250 करोड़ रुपये की अपनी संपत्ति पर गलत दावे करने पर बिल्डर समीर भोजवानी को मानहानि का नोटिस भेजा है.

नोटिस में उन्होंने भोजवानी से माफी मांगने और अपने बयान से उन्हें आमजन में बदनाम करने के एवज में 200 करोड़ रुपये हर्जाना के रूप में मांग की.

अभिनेता दंपति ने जनवरी 2018 में एक पुलिस शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमें उन्होंने भोजवानी पर बांद्रा के पॉश पाली हिल इलाके में स्थित 250 करोड़ रुपये मूल्य की संपत्ति के मालिकाना हक के कागजात में जालसाजी करने के आरोप लगाया था.

भोजवानी ने 21 दिसंबर 2018 को एक सार्वजनिक नोटिस जारी कर घोषणा की थी कि वह उपरोक्त संपत्ति के न्यायपूर्ण स्वामी हैं. भोजवानी ने यह भी दावा किया था कि 96 साल के दिलीप कुमार उस संपत्ति के सिर्फ पट्टाधारी हैं.

इस पर एेतराज जताते हुए दिलीप कुमार और उनकी अदाकारा पत्नी सायरा बानू ने 31 दिसंबर 2018 को भोजवानी को आमजन को झूठे और मानहानिकारी बयानों से गुमराह करने पर एक मानहानि नोटिस भेजा.

दिलीप और सायरा बानो के वकील चिराग शाह ने भोजवानी को भेजे नोटिस में कहा, भोजवानी ने सार्वजनिक रूप से दिये गये झूठे और मानहानिकारी बयानों से दिलीप कुमार और सायरा बानो की प्रतिष्ठा को क्षति पहुंचायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें