27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंबानी परिवार की होनेवाली बहू के साथ आमिर खान ने किया ”आती क्‍या खंडाला” गाने पर डांस, VIDEO

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्‍न शुरू हो चुका है. आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता का प्री वेडिंग बैश स्विटजरलैंड में धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस सेलीब्रेशन का हिस्‍सा बनने बॉलीवुड सेलेब्‍स भी स्विटजरलैंड पहुंचे है. प्री वेडिंग पार्टी की कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से […]

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्‍न शुरू हो चुका है. आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता का प्री वेडिंग बैश स्विटजरलैंड में धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस सेलीब्रेशन का हिस्‍सा बनने बॉलीवुड सेलेब्‍स भी स्विटजरलैंड पहुंचे है. प्री वेडिंग पार्टी की कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. अब आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अंबानी परिवार की होनेवाली बहू श्‍लोका मेहता के साथ ‘आती क्‍या खंडाला’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस विडियो में आमिर खान, श्‍लोका मेहना के साथ अपने आइकॉनिक गाने ‘आती क्या खंडाला’ पर थिरकते दिख रहे हैं. दोनों के एक्‍सप्रेशन कमाल के हैं और श्‍लोका डांस करती हुईं बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि आकाश अंबानी बौर श्‍लोका की सगाई पिछले साल मार्च महीने में हुई थी. अब दोनों 9 मार्च को विवाह बंधन में बंध जायेंगे. श्‍लोका हीरा कोराबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. दोनों की सगाई समारोह में विभिन्न पार्टियों के शीर्ष राजनेता, उद्योगपति, खेल और फिल्म जगत की हस्तियों ने शिरकत की थी.

पिछले साल मार्च में आकाश ने श्‍लोका को गोवा में फैमिली और करीबी दोस्‍तों के बीच प्रपोज किया था, जिसके बाद श्‍लोका ने शादी के लिए हां की थी. इसके बाद दोनों परिवारों ने ग्रैंड सेलीब्रेशन किया था जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें